प्लानिंग / वाइफ गिन्नी की डिलीवरी के समय साथ रहना चाहते हैं कपिल, 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग से लेंगे ब्रेक

Kapil sharma will take break from the kapil sharma show for wife ginni delivery
X
Kapil sharma will take break from the kapil sharma show for wife ginni delivery

दैनिक भास्कर

Sep 12, 2019, 10:33 AM IST

टीवी डेस्क. कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कुछ समय बिताने के लिए अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक लिया था। तकरीबन 10 दिन के इस ब्रेक के दौरान कपिल गिन्नी के साथ कनाडा गए थे। जहां के कुछ वीडियो और फोटो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।अब सुनने में आ रहा हैं की कपिल ने फिर से छुट्टी की अर्जी डाली है और इस बार वे 20 दिन का ब्रेक लेना चाहते हैं। 

बदल गए हैं कपिल शर्मा

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार- जब से कपिल को पता चला है कि वे पिता बनने वाले हैं उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल चुका हैं। कपिल सेट पर पूरी तरह से पॉजिटिव रहते हैं और बिलकुल स्ट्रेस नहीं लेते हैं। मौका पाते ही वे गिन्नी के साथ वक्त बिताने के लिए घर निकल जाते हैं। यहां तक कि उन्होंने चैनल को नवंबर और दिसंबर के बीच 20 दिन की छुट्टी की अर्जी भी डाल दी है।

कपिल गिन्नी की डिलीवरी के वक्त उनके साथ रहना चाहते हैं और डिलीवरी के बाद भी कुछ समय गिन्नी और बच्चे के साथ बिताना चाहते हैं। उन्होंने अपनी इस ख्वाहिश को चैनल के सामने रखा है। कपिल ने यह आश्वासन दिया है कि ब्रेक पर जाने से पहले वे कुछ एपिसोड्स का बैंक करके रखेंगे जिससे चैनल को टेलीकास्ट का इशू नहीं होगा।

पिछले महीने जब कपिल और गिन्नी कनाडा जा रहे थे तब मुंबई एयरपोर्ट पर गिन्नी अपना बेबी बम्प छुपाती हुई नजर आ रही थीं। हालांकि कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वे दिसंबर में पिता बनने वाले हैं। कपिल ने गिन्नी से 12 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। इसके बाद कपिल ने मुंबई आकर वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना