• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Kapil Sharma would Be wife ginni chatrath dance in her chuda ceremony Videos Viral And And family members appreciate: Kapil sends sweets to bollywood stars specially From 60 years old jalandhar famous shop
--Advertisement--

कपिल शर्मा की होने वाली पत्नी ने चूड़ा सेरेमनी में किया जमकर डांस, बेटी पर घरवालों ने उड़ाई नोटों की गड्डी, गिन्नी की सहेलियों ने भी दिया साथ, वायरल हो रहे Videos

60 साल पुरानी दुकान से कपिल ने भेजी बॉलीवुड स्‍टार्स को मिठाइयां

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2018, 10:46 AM IST

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा की होने वाली पत्नी गिन्नी चतरथ के घर शादी के फंक्शन की शुरुआत हो गई है। अखंड पाठ के बाद गिन्नी के घर चूड़ा सेरेमनी रखी गई। फंक्शन के इनसाइड वीडियोज वायरल हो रहे हैं इसमें बेहद खुश दिख रहीं गिन्नी जमकर डांस करती दिख रही हैं। सामने आए वीडियो में लाल रंग का हैवी शरारा पहने गिन्नी ने पहले घरवालों के साथ ढोल पर फिर बाद में 'मार उडारी...' सॉन्ग पर जमकर डांस किया। बेटी गिन्नी का डांस देख घरवाले उनपर नोटों की गड्डी उड़ाते नजर आए। साथ ही गिन्नी की सहेलियों ने भी डांस में होने वाली दुल्हन का साथ दिया। 60 साल पुरानी दुकान से भेजी कपिल ने बॉलीवुड स्टार्स को मिठाइयां...

- कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में कपिल ने रिश्तेदारों और बॉलीवुड स्टार्स को वेडिंग कार्ड के साथ-साथ मुंह मीठा कराने के लिए मिठाइयां, ड्राय फ्रूट्स और चिक्की भी भेजी हैं।
- कपिल ने ये मिठाइयां जालंधर की 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स से भिजवाईं। शादी का कार्ड लवली इमेजिनेशन से डिजाइन करवाई गई हैं।
- शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। लवली स्वीट्स के निदेशक नरेश मित्तल के मुताबिक, हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी-कपिल अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आए थे। कुछ डिजाइन्स देखने के बाद दोनों ने अपना कार्ड सिलेक्ट कर लिया।

सुनील ग्रोवर को किया कपिल ने इनवाइट
- कपिल की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में सुनील ग्रोवर का भी नाम है।
- अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर यानी 'गुत्थी' को भी शादी का कार्ड भेजा है। यह कार्ड खुद कपिल शर्मा उनके घर जाकर देकर आए हैं।
- कपिल ने उन्हें शादी में जरूर आने को कहा है। सुनील ने भी शादी में आने की खुशी से हामी भरी है। कपिल की गेस्ट लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। बता दें, कपिल और सुनील के बीच लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर खर्च किए 15 लाख
- DainikBhaskar.com को जानकारी मिली है कि कपिल अपनी शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में कपिल ने शादी का कार्ड करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स को दिए हैं।
- इस कार्ड के साथ एक स्मार्ट कार्ड भी अटैच है। कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं।
- दीपिका-रणवीर की शादी की तरह ही कपिल की शादी में भी गेस्ट को आसानी से एंट्री नहीं मिलेगी। शादी में एंट्री लेने के लिए मेहमानों को वो स्मार्ट कार्ड दिखाना होगा जो कपिल ने शादी के इन्विटेशन कार्ड के साथ भेजा है।
- आपको बता दें कि दीपवीर की शादी में गेस्ट को अपने साथ 'ई-इन्वाइट' लेकर आना था, जिसके कोड को स्कैन करने के बाद गेस्ट को एंट्री मिली थी।

खाने पर खर्च होंगे 15 लाख
- कपल शादी के खाने पर 15 लाख रुपए तक खर्च करने वाला है। इसमें वेज और नॉन वेज दोनों तरह की डिशेज होंगी। शादी में पंजाबी फूड के अलावा 100 से ज्यादा व्यंजन परोसे जाएंगे।
- कपिल की शादी से पहले 10 दिसंबर को माता का जागरण होगा। इसमें पॉपुलर सिंगर और कपिल की खास दोस्त ऋचा शर्मा माता के भजन गाएंगी। ऋचा के साथ पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम भी परफॉर्म करेंगे। 11 को मेहंदी और कॉकटेल पार्टी होगी।
- शादी वाले दिन यानी 12 दिसंबर को पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे। 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा।
- कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी गुरूनानक नगर में रहती हैं, जो कि जालंधर के कपूरथला चौक के पास है। इसलिए कपल ने जालंधर को वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में फाइनल किया है। कबाना रिसॉर्ट और स्पा (जिसे क्लब कबाना के नाम से भी जाना जाता है) को 2 दिन के लिए बुक किया गया है। यहां मेहंदी, संगीत, फेरे और छोटा रिसेप्शन भी होगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended