सोशल मीडिया यूजर ने उठाया सेक्स पर सवाल, पूछा- क्या आपके जेंडर में गड़बड़ी है? करन जौहर ने दिया करारा जवाब: VIDEO

करन ने बताया आखिर कब सोशल मीडिया यूजर्स की बातें उन्हें लगने लगती हैं बुरी

DainikBhaskar.com

Mar 16, 2019, 12:20 PM IST
Karan Johar Reply To A Social Media User Who Asked If He Suffers From Gender Malfunction

मुंबई. डायरेक्टर- प्रोड्यूसर करन जौहर ने हाल ही में चैट शो 'द पिंच बाय अरबाज खान' की शूटिंग की। इस दौरान उन्होंने ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स के बारे में बात की, जो उन्हें अक्सर ट्रोल करते रहते हैं। करन ने इस मौके पर यह भी बताया कि एक यूजर ने उनके सेक्स पर सवाल उठाया था। करन के मुताबिक, यूजर ने पूछा था कि क्या वे जेंडर मॉलफंक्शन से पीड़ित हैं? इतना ही करन ने अरबाज खान के शो से इस यूजर को करारा जवाब भी दिया। करन ने बताया यूजर को मानसिक बीमार...

- करन यूजर को जवाब देते हुए कह रहे हैं कि यह होमोफोबिया (होमोसेक्शुअल लोगों से नफरत करने) की इंतेहा है। इतना ही नहीं करन ने ऐसे यूजर्स को मानसिक बीमार भी बताया। करन का कहना है कि इस तरह का सवाल बीमार मानसिकता की निशानी है। शो के प्रोमो में करन ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया यूजर्स उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी ट्रोल करते हैं। हालांकि, वे इस बात की परवाह नहीं करते। हां, जब कोई उनके बच्चों (यश और रूही) के बारे में गलत बात करता है तो उन्हें बुरा लगता है।

- वर्क फ्रंट की बात करें तो बतौर प्रोड्यूसर उनकी 6 फ़िल्में 'केसरी', 'कलंक', 'स्टूडेंट ऑफ़ दि ईयर', 'गुड न्यूज़', 'ड्राइव' और 'ब्रह्मास्त्र' इस साल रिलीज होंगी। इसके अलावा उनके चैट शो 'कॉफी विद करन' का 7वां सीजन भी टेलीकास्ट किया जाएगा।

X
Karan Johar Reply To A Social Media User Who Asked If He Suffers From Gender Malfunction
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना