जेल अनुभव / करण ओबेरॉय बोले- 92 कैदियों के बीच एक टॉयलेट था, जिसे हमें ही साफ करना होता था



करण ओबेरॉय। करण ओबेरॉय।
Karan Oberoi Says He Had Wash Toilet When He Was In Jail For Rape Case
Karan Oberoi Says He Had Wash Toilet When He Was In Jail For Rape Case
X
करण ओबेरॉय।करण ओबेरॉय।
Karan Oberoi Says He Had Wash Toilet When He Was In Jail For Rape Case
Karan Oberoi Says He Had Wash Toilet When He Was In Jail For Rape Case

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2019, 11:02 AM IST

टीवी डेस्क. टीवी एक्टर करण ओबेरॉय कुछ दिनों पहले ही तलोजा जेल से बाहर आए हैं। एक महिला ज्योतिषी द्वारा लगाए गए रेप के आरोप के बाद उन्हें अरेस्ट कर जेल में डाला गया था। रिहाई के बाद करण ने अपने इस बुरे दौर का अनुभव शेयर किया, जो चौंकाने वाला है। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में करण ने कहा, "मुझे जिस सेल में रखा गया था, उसमें 92 कैदी थे और सभी के बीच एक टॉयलेट थी, जिसकी सफाई हमें करनी पड़ती थी।" 

खाने लायक नहीं था जेल का खाना

  1. करण ने इंटरव्यू में कहा कि जेल का खाना खाने लायक नहीं था, इसलिए वो कुछ दिन सिर्फ पानी पीकर रहे। इस बीच कभी-कभी किसी कैदी के पास से कुछ बिस्किट खाने को मिल जाते थे। बदहाल जेल में साथी कैदियों की ओर से उन्हें काफी सपोर्ट मिला। जब कभी किसी के घर से खाना आता था तो वह उन्हें भी दे देता था। 

  2. कैदियों की दरियादिली के कायल हुए करण

    इतना ही नहीं, जेल में उन्हें दो चादर मिलती थीं। एक बिछाने और दूसरी ओढ़ने के लिए। लेकिन दूसरे कैदी मिलकर अपनी तीन-चार चादर इकट्ठी करते थे और उन्हें दे देते थे, ताकि वो अच्छे से सो सकें। तकिए के लिए वो अपने कपड़ों को रोल कर दे देते थे। करण कैदियों की इस दरियादिली से काफी प्रभावित हुए। 

  3. अनवेशी जैन को डेटिंग के सवाल पर

    अनवेशी जैन।

     

    गंदी बात-2 जैसी वेब सीरीज की एक्ट्रेस अनवेशी जैन के साथ करण का नाम जुड़ रहा था। इसके लेकर उन्होंने हालिया इंटरव्यू में कहा, "मैं अनवेशी का मेंटर रहा हूं। वह मेरी बहन बानी की दोस्त है। बुरे दिनों में वह मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रही। वह मेरी ताकत बनी। वो बहुत अच्छी इंसान है। लेकिन मैं उसे डेट नहीं कर रहा हूं।"

  4. मोना सिंह से ब्रेक-अप के सवाल पर

    मोना सिंह से ब्रेक-अप के करीब 11 साल बाद करण ने एक बार फिर इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा, "मैं उसके साथ रहना चाहता था। वह बहुत अच्छी लड़की और बेहतरीन अदाकारा है। हम युवा थे और इंसान के तौर अलग-अलग थे। मोना काफी सोशल है, लेकिन उस वक्त वह शादी नहीं करना चाहती थी। उसका करियर बहुत अच्छा चल रहा था और वह उस पर फोकस करना चाहती थी।" मोना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि करण से उनकी मुलाकात 2006 में हुई थी और दोंनो ने करीब 16 से 18 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया था। 

     

    मोना सिंह के साथ करण ओबेरॉय।

     

    हालिया इंटरव्यू में जब करण से पूछा गया कि क्या वो सेटल होने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कहा, "जी हां, मैं जल्दी से जल्दी सेटल होना चाहता हूं।"
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना