धमकी / पिटाई के बाद कुत्ते की मौत पर भड़के करण पटेल, वॉचमैन को कहा- दिन गिनने शुरू कर दो



करण पटेल। करण पटेल।
Karan Patel Gives An Ultimatum To The Watchman Who Beat A Street Dog To Death
Karan Patel Gives An Ultimatum To The Watchman Who Beat A Street Dog To Death
X
करण पटेल।करण पटेल।
Karan Patel Gives An Ultimatum To The Watchman Who Beat A Street Dog To Death
Karan Patel Gives An Ultimatum To The Watchman Who Beat A Street Dog To Death

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2019, 01:48 PM IST

टीवी डेस्क. 'ये है मोहब्बतें' फेम रमन भल्ला उर्फ करण पटेल ने उस वॉचमैन को अल्टीमेटम दिया है, जिसकी पिटाई के बाद एक आवारा कुत्ते की मौत हो गई। इन दिनों बुल्गारिया में शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग में व्यस्त करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो वॉचमैन को धमकी देते देखे और सुने जा सकते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "भाटिया और वर्ली की बिल्डिंग के वॉचमैन अपने दिन गिनने शुरू कर दो। तुमने बेजुबान कुत्ते को पीटा और मार डाला। अब तुम्हारा बचना आसान नहीं है। हम जानवरों को चाहने वाले यह सुनिश्चित करेंगे कि आप जैसे घटिया लोगों को कड़ी सजा मिले।"

करण ने दी कुत्ते से बदतर हालत करने की धमकी

  1. वीडियो में करण धमकी भरे लहजे में कह रहे हैं, "जैसा कि आप जानते हैं...लकी बदकिस्मत कुत्ता। जिसको उन्होंने बेरहमी से मारा था। क्योंकि वो बारिश से बचने के लिए बिल्डिंग में आ गया था। वो मर गया। मिस्टर भाटिया यह मेरा करण पटेल का अल्टीमेटम है कि फिलहाल मैं देश में नहीं हूं। जिस दिन मैं वापस आया, आपकी हालत मैंने उस कुत्ते से बदतर नहीं की तो मैं दो बाप का।"

     

     

  2. क्या है मामला

    पिछले सप्ताह लकी नाम का एक आवारा कुत्ता बारिश से बचने के लिए वर्ली (मुंबई) की एक बिल्डिंग में घुस गया था। इसके बाद बिल्डिंग के वॉचमैन ने उसे इतनी बेरहमी से पीटा की वह कई दिन तक अस्पताल में भर्ती रहा। बुधवार शाम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया कि कुत्ते की मौत हो चुकी है। 
     

  3. अनुष्का ने अपने स्टेटमेंट में लिखा था, "आधिकारिक बयान। लकी आज सुबह 9.20 बजे अचेत हो गया। डॉक्टर्स ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की। 10.50 पर वह दोबारा अचेत हुआ और फिर बच नहीं सका। लकी मर गया। लकी के लिए सभी दान तुरंत बंद कर दो।"

  4. अनुष्का ने आगे लिखा, "टूटे हुए दिल से मैं यह टाइप कर रही हूं। लकी नहीं रहा। उसने पूरी ताकत के साथ जंग लड़ी और सबसे अच्छी मेडिसिन के बावजूद वह ठीक नहीं हो पाया। यह बेजुबान जीव हमें मानवता और करुणा से जोड़ता है। तुम्हारी आत्मा को शांति और एक बेहतर दुनिया मिले।" जिस दिन लकी को पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उस दिन भी अनुष्का और दूसरे कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा जाहिर किया था। 
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना