कौन बनेगा करोड़पति / कपिल शर्मा की वजह से अमिताभ बच्चन को ढूंढना पड़ रहा है नया सेट



कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन। कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन।
कपिल शर्मा। कपिल शर्मा।
अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन।
X
कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन।कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन।
कपिल शर्मा।कपिल शर्मा।
अमिताभ बच्चन।अमिताभ बच्चन।

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2019, 08:39 AM IST

टीवी डेस्क. अमिताभ बच्चन जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन के साथ छोटे परदे पर लौटने वाले हैं। 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितीश तिवारी ने शो के कैम्पेनिंग की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ मेकर्स शो की शूटिंग के लिए सेट की तलाश में जुट गए हैं। सुनने में आया है कि मेकर्स को इस सीजन के लिए एक नया सेट बनवाना पड़ेगा, क्योंकि उनके पुराने सेट पर इन दिनों कपिल शर्मा और उनकी टीम अपने शो की शूटिंग कर रहे हैं। 

 

पहले अलग सेट पर करते थे शूटिंग

 

- शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "दो साल पहले, अमिताभ और कपिल फिल्मसिटी इलाके में अलग-अलग स्टूडियो में शूट किया करते थे लेकिन कपिल ने जब अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक लिया था, तब उनका सेट किसी और शो के लिए इस्तेमाल होने लग गया। इसके बाद जब उन्होंने करीब एक साल बाद कमबैक किया, तब वो अमिताभ के सेट पर शूट करने लगे। अमिताभ ने तब 'केबीसी 10' की शूटिंग पूरी की थी।" 

 

फिल्मसिटी में बनाया जाएगा केबीसी का सेट

 

सूत्र ने आगे बताया, "अब जिस सेट पर 'केबीसी' के पिछले कई सीजन शूट हुए हैं, वहां कपिल और उनकी टीम अपने शो की शूटिंग कर रही है। ऐसे में 'केबीसी' के मेकर्स अपने लिए नया सेट खोजने में जुट गए हैं।' सुनने में आया है इस सीजन का सेट भी फिल्मसिटी में ही बनाया जाएगा।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना