• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Khichdi Actress Richa Bhadra In News : Richa Bhadra Reveal Director Asked Her To Keep Him Happy For Work

बार-बार मेरे मोटापे का मजाक उड़ाया गया, एक डायरेक्टर ने मेरे सामने ऐसी डिमांड रखी थी कि मैं टीवी इंडस्ट्री छोड़कर भाग गई, छलका एक्ट्रेस का दर्द, बोली- मैं एक्पोज करने वाले सीन्स में कम्फर्टेबल नहीं थी

एक वजह से एक्ट्रेस ने दोबारा नहीं रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम

Rakhee Jhawar

Apr 16, 2019, 06:11 PM IST
Khichdi Actress Richa Bhadra In News : Richa Bhadra Reveal Director Asked Her To Keep Him Happy For Work

एंटरटेनमेंट डेस्क. पॉपुलर टीवी शो 'खिचड़ी' में चक्की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऋचा भादरा लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब है। वो टीवी सीरियलों में अब क्यों दिखाई नहीं देती, इस संबंध में एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया। एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री के डर्टी सीक्रेट्स उजागर किए हैं। उन्होंने बातचीत के दौरान जो बातें बताई वो काफी हैरान करने वाली है। बता दें कि ऋचा ने शादी कर ली है और पति के साथ कॉर्पोरेट जगत में काम कर रही है।


- ऋचा ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया- 'मैंने कई बार कमबैक करने के बारे में सोचा, लेकिन बॉडी शेंमिंग और कास्टिंग काउच की वजह से नहीं कर पाईं। मैंने 'खिचड़ी', 'बा बहू और बेबी' और 'मिसेज तेंदुलकर' के बाद 'गुमराह' के एक एपिसोड में काम किया था। मैंने कभी भी कास्टिंग काउच फेस नहीं किया था, लेकिन शादी के बाद जब मैंने कुछ जगह ऑडिशन दिए तो मुझे समझौता करने के लिए कहा गया। जब मैं एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली तो उसने मुझे कहा तुम मुझे खुश रखो और मैं तुम्हें काम दूंगा। वो मुझसे होटल में मिलना चाहता था और मैं उससे कॉफी शॉप पर मिलना चाहती थी। लेकिन इस तरह की बातों ने मुझे अंदर तक तोड़कर रख दिया। मैं अपनी इमेज खराब नहीं करना चाहती थी, इसलिए एक्टिंग की दुनिया को ही अलविदा कह दिया'।

एक्सपोज करने वाली सीन नहीं
ऋचा ने बताया- 'मैं एक गुजराती फैमिली से ताल्लुक रखती हूं लेकिन जब बात रोमांटिक या फिर एक्पोज करने वाले सीन करने की आई तो मैं उसमें कम्पर्टेबल नहीं थी। मेरी फैमिली भी इसके लिए तैयार नहीं थी। फैमिली ने मुझसे कहा कि मैं इस तरह के रोल न करूं'।


- ऋचा ने बताया- 'मैं कभी भी पतली-दुबली एक्ट्रेस नहीं थी। मैं हमेशा हेल्दी रही हूं। मैंने सेलिब्रिटीज को देखा है जो बॉडी शेमिंग के बारे में बात करते हैं। अक्सर मुझे स्क्रिप्ट के हिसाब से एक मोटी लड़की का रोल ऑफर होता था। कई बार मुझे ये भी कहा गया कि अगर एक्टिंग करना है तो वजन कम करना होगा। लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैंने जैसी हूं उससे काफी खुश हूं'।

X
Khichdi Actress Richa Bhadra In News : Richa Bhadra Reveal Director Asked Her To Keep Him Happy For Work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना