विवाद / टीवी शो में बीजेपी का प्रचार करने पर बिफरी महाराष्ट्र कांग्रेस, चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत



Maharashtra Congress accused makers of Bhabi ji ghar par hain to violating code of conduct
X
Maharashtra Congress accused makers of Bhabi ji ghar par hain to violating code of conduct

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2019, 01:55 PM IST

टीवी डेस्क. एंड टीवी का शो भाबी जी घर पर हैं विवादों में घिर गया है। 5 अप्रैल के एपिसोड में शो के किरदार मनमोहन तिवारी और अंगूरी बीजेपी सरकार की योजनाओं के फायदे गिनवा रहे थे। एक मनोरंजक शो में बीजेपी का चुनाव प्रचार देख महाराष्ट्र कांग्रेस ने चैनल और बीजेपी के विरुद्ध चुनाव आयोग में आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की है। 

 

 

पेड न्यूज से की तुलना : महाराष्ट्र कांग्रेस ने सोमवार को टीवी शो के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत चुनाव आयोग से की। इस शिकायत में कांग्रेस ने टीवी शो के खास एपिसोड की तुलना पेड न्यूज से की है। महाराष्ट्र कांग्रेस ने मांग की है कि चुनाव आयोग बीजेपी और चैनल पर उचित कार्रवाई करे। 

 

 

ट्विटर पर शेयर की शो की क्लिप : महाराष्ट्र कांग्रेस के महासचिव और प्रवक्ता सचिन सावंत ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था- मैं मुख्य चुनाव आयुक्त के सामने बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने वाले टीवी चैनल और प्रोडक्शन टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराऊंगा। उन्होंने एपिसोड की क्लिप भी शेयर कीं जिसमें एक्टर्स मोदी सरकार की योजनाओं के लाभ गिना रहे थे।

 

 

इन टीवी शो का नाम भी आया सामने : भाबी जी के अलावा टीवी शो तुझसे है राब्ता और कुंडली भाग्य पर भी आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने का आरोप लगा है। 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना