• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Mandira Bedi reveals she got an asthma attack after returning from Australia on 9 March amid coronavirus outbreak

आपबीती / ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सेल्फ क्वारैंटाइन में मंदिरा बेदी, बोलीं- नेगेटिविटी देख आ गया था अस्थमा का अटैक

Mandira Bedi reveals she got an asthma attack after returning from Australia on 9 March amid coronavirus outbreak
X
Mandira Bedi reveals she got an asthma attack after returning from Australia on 9 March amid coronavirus outbreak

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 03:38 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अभिनेत्री मंदिरा बेदी इन दिनों सेल्फ क्वारैंटाइन में हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि वर्तमान परिस्थिति को लेकर फैली निगेटिविटी के चलते पिछले दिनों उन्हें अस्थमा का अटैक आया था। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "मैं वीमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप के चलते ऑस्ट्रेलिया में थी और 9 मार्च को ही वापस आई हूं। मैं सेल्फ आइसोलेशन में थी और दिन गिन रही थी। क्योंकि कोरोनावायरस के लक्षण 14 दिन में दिखते हैं। मैं इतनी चिंतित, घबराई और डरी हुई थी कि तब तक खुद ही काम करती रही, जब तक की चिंता की वजह से मुझे अस्थमा का दौरा नहीं आया।"

घटना से एक रात पहले देखा था एक वीडियो
मंदिरा ने वर्तमान परिस्थिति को लेकर से पॉजिटिव और अफवाहों से दूर रहने की अपील की है। वे कहती हैं, "घटना के एक रात पहले मैंने जो आखिरी चीज देखी थी, वह एक वीडियो था, जिसमें कोई खांस रहा था और लोग उसे गंभीरता से नहीं ले रहे थे। यह बहुत ही नेगेटिव और डिप्रेशिंग था। अगली सुबह मैं 5:30 मैं घबराहट के साथ जाग गई थी।"

मंदिरा की अपील- सकारात्मक रहें
मंदिरा की मानें तो वे अब परिस्थिति को लेकर सकारात्मक होने पर फोकस कर रही हैं और चाहती हैं कि लोग निराश महसूस न करें। वे कहती हैं, "चाहती हूं कि लोग इस बात को समझें कि वे जिस चीज से गुजर रहे हैं, वह असल है। लेकिन ठीक है। इस समय सिर्फ एक ही काम किया जा सकता है और वह है सकारात्मक रहना। अपनी एक दिनचर्या बनाइए। वक्त का इस्तेमाल एक्सरसाइज करने में कीजिए। मैं होम वर्कआउट से जुड़े कई वीडियो शेयर कर रही हूं, क्योंकि मैं यही कर रही हूं।  इसके अलावा मैं घर पर ही बेटे को स्कूली शिक्षा दे रही हूं।" 

दोस्तों के साथ ऐसे सोशलाइजिंग कर रहीं
इस बातचीत में जब मंदिरा से पूछा गया कि वे सोशलाइजिंग कैसे कर रही हैं? तो उन्होंने कहा कि वे, उनके पति राज कौशल और बेटे वीर अपने-अपने तरीके से दोस्तों के संपर्क में हैं। बकौल मंदिरा, "हम वाइन एक बोतल खोलते हैं और अपने दोस्तों को वीडियो कॉल करते हैं। पिछले दिनों हमने मेरी मां का जन्मदिन भी वीडियो कॉल के जरिए मनाया था।"

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना