पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मनीष पॉल का सराहनीय कदम, स्टाफ को छुट्टी के साथ एक महीने की पेमेंट भी एडवांस में दी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क.  कोरोनावायरस के चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल ने सराहनीय कदम उठाया है। उन्होंने इस बात को महसूस किया कि लॉकडाउन के चलते उनके स्टाफ को आर्थिक परेशानी से जूझना पड़ सकता है। इसलिए उन्होंने उन्हें 31 मार्च तक छुट्टी देने के साथ एडवांस पेमेंट भी की है। इतना ही नहीं, पॉल ने अपने स्टाफ को मास्क, सैनिटाइजर, किराने की सामग्री, हैंड वॉश आदि सामान भी खरीद कर दिए हैं। ताकि वे बिना किसी परेशानी घर में अपने परिवार के साथ सुरक्षित रह सकें।

अगले महीने की पेमेंट एडवांस में दी
मनीष कहते हैं, "मैं जिम या किसी भी मीटिंग में नहीं जाने वाले नियमों का पालन कर रहा हूं। इस मुश्किल दौर में मैंने यह सुनिश्चित किया कि जो मुझे मेरे कामों में मदद करते है, मैं उनकी मदद करूं। मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट और ऑफिस ब्वॉयज समेत 12-15 लोगों के स्टाफ को मैंने अगले महीने की एडवांस पेमेंट दे दी है। ताकि लॉकडाउन के दौरान उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो।"

खेलने के लिए बोर्ड गेम भी दिए
मनीष ने आगे कहा,  "उन सभी के बच्चे हैं। उन्हें भी सहज महसूस करना चाहिए। उनमें से ज्यादातर दैनिक या साप्ताहिक कमाई से अपना घर चलाते हैं। मैंने सबको छुट्टी दी है और कहा है कि अगर मुझे कभी किसी की जरूरत होगी तो मैं बुला लूंगा। मेरी पत्नी ने यह भी सुनिश्चित किया कि हम उन्हें पर्याप्त सैनिटाइजर दें। इसके अलावा, यह अजीब लग सकता है, लेकिन मैंने उन्हें टाइम पास करने के लिए सभी तरह के बोर्ड गेम भी दिए है।" मनीष दिन दिन सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा लिटिल चैम्प्स' को होस्ट कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें