टॉक शो / पंकज त्रिपाठी ने बताया- मनोज बाजपेयी के जूते को आशीर्वाद समझकर अपने पास रखा था

manoj bajpayee, pankaj tripathi and kumar vishwas in kapil sharma show
X
manoj bajpayee, pankaj tripathi and kumar vishwas in kapil sharma show

  • कपिल के शो में इस बार मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और कुमार विश्वास नजर आएंगे
  • पंकज ने बताया, उस वक्त मैंने जूतों को यादगार पल के  रूप में अपने पास रखने का फैसला लिया था 

 

 

दैनिक भास्कर

Sep 20, 2019, 12:21 PM IST

टीवी डेस्क. बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और कुमार विश्वास एक साथ कपिल के 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे। कपिल के शो में इस बार मनोज और पंकज, कुमार विश्वास की आगामी पुस्तक 'फिर से मेरी याद' को प्रमोट करने आए थे। शो के प्रोमों में इन तीनों को बेहद अच्छा दोस्त बताया गया है।

 

मनोज बाजपेयी ने इस बात का खुलासा किया कि पंकज ने उनके जूते होटल से उठा लिए थे और लौटाए नहीं। मनोज वाजपेयी ने कहा- “जब हम गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग कर रहे थे तो पंकज मेरे पास आए और उन्होंने कबूल किया कि जब मैं पटना गया था किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग के लिए तब उन्होंने जानबूझकर मेरे जूते नहीं लौटाए थे।"

 

 

यादगार के तौर पर रखूंगा अपने पास : पंकज त्रिपाठी ने इस बात को आगे बताते हुए कहा- “उस वक्त मैं पटना के एक होटल में सुपरवाइजर था। जब मुझे पता चला कि मनोज हमारे होटल में ठहरे हैं तो मैं बहुत उत्साहित हो गया। मैंने सभी से कहा कि उनके कमरे से जो भी ऑर्डर आएगा मैं केवल डिलीवर करूंगा। मैं मनोज बाजपेयी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मनोज ने सूप और सेब का आर्डर दिया। मैंने उसके लिए 50-60 सेब के गुच्छे से 4 अच्छे सेब चुने और उन्हें पर्सनली जाकर दे आया। जब वह होटल के कमरे से बाहर निकले तो मुझे किसी ने बताया कि मनोज ने अपने जूते कमरे में ही छोड़ दिए हैं। मैंने कहा कि इसे लॉस्ट एंड फाउंड पर वापस मत करो, मैं इसे आशीर्वाद और यादगार पल के  रूप में अपने पास रखूंगा।"

 

वाइफ रही बॉयज हॉस्टल में: बातों-बातों में पंकज त्रिपाठी ने इस बात का भी खुलासा किया की उनकी पत्नी मृदुला उनके साथ बॉयज हॉस्टल में रहती थीं। पंकज ने कहा “शादी कर ली थी, क्या करता। मेरे पास उसे हॉस्टल में रखने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था। हॉस्टल में सभी ने पूरे कपड़े पहनना शुरू कर दिया था और अनुशासन बनाए रखते थे। लेकिन जब हॉस्टल वार्डन को इस बारे में पता चला तो हमें घर ढूंढना पड़ा।"

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना