पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Mini To Play Cupid For Hanuman And Babita

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हनुमान और बबिता को करीब लाने का काम करेंगी मिनी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न के पटियाला बेब्स के ऑन-गोइंग ट्रैक में,  हनुमान सिंह ने बबिता के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का प्रयास किया है, लेकिन वह शर्मीला और संकोची है। अशनूर कौर, जो बबीता की बेटी मिनी की भूमिका निभाती हैं, अब हनुमान और बबीता को करीब लाने के लिए ‘क्यूपिड’ की भूमिका निभाएंगी। बेटी होने के साथ-साथ मिनी बबीता की सबसे अच्छी दोस्त भी है और उसे \'बेब्स\' कहती है। एक सबसे अच्छे दोस्त की जिम्मेदारी लेते हुए, मिनी अब बेब्स को प्रभावित करने में हनुमान सिंह की मदद करने जा रही है।
 
वास्तव में, अशनूर को क्यूपिड की भूमिका निभाना पसंद है और दो लोगों को रोमांटिक संबंध शुरू करने के लिए करीब लाने का मौका नहीं छोड़ती। उन्हें लगता है कि लोगों को जोड़ने और एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में मदद करने में संतोष और खुशी मिलती है।  अशनूर को क्यूपिड का किरदार निभाने में इतना मज़ा आता है कि एक बार उन्होंने अपने चचेरे भाई को अपनी भावनाओं को उसके दोस्त तक पहुंचाने में मदद की और फिर उन्होंने एक-दूसरे से शादी कर ली।
 
अशनूर ने आगामी ट्रैक के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, “मुझे हमारे शो का नवीनतम ट्रैक बहुत पसंद है, जहां मैं बबीता और हनुमान के लिए क्यूपिड बनूंगी। मुझे विश्वास है कि बबीता के साथ मेरा रिश्ता निश्चित रूप से इस ट्रैक के माध्यम से मजबूत होगा। यह मेरी एक इच्छा पूरी होने जैसा है। यहां तक ​​कि वास्तव में, मैं हमेशा अपने करीबी लोगों के लिए और प्यार करने वाले दो लोगों को करीब लाने के लिए क्यूपिड बनने को तैयार रहती हूं। यह बेहद अच्छा है और दो प्रेमियों साथ बसते हुए देखने में मुझे बहुत खुशी मिलती है। मेरा मानना ​​है, यह एक नेक काम है।”
 
वर्तमान ट्रैक में, मिक्की और अन्य दोस्तों के साथ मिनी हनुमान सिंह से बात करने और बबीता के लिए अपनी भावनाओं को स्वीकार करने पर जोर दे रही होगी।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें