पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अक्षय ने बताया-अंडरटेकर को उठाने के चलते हुआ था पीठ दर्द, नहीं करता हैवी वर्कआउट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कपिल शर्मा के शो में तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय कुमार और कीर्ति कुलहरी।

किरण जैन/टीवी डेस्क.  अक्षय कुमार तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुलहरी के साथ \'द कपिल शर्मा शो\' में पहुंचे। उन्होंने वहां अपनी फिल्म \'मिशन मंगल\' का प्रमोशन किया। इस दौरान पूरी कास्ट अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से भी सुनाए। मसलन, अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से बातचीत में बताया कि आखिर क्यों वर्कआउट के दौरान वो हैवी वेट नहीं उठाते। 

1) पीठ दर्द के चलते हल्का-फुल्का वर्कआउट

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (1996) के समय का किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया, "फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने रेसलर अंडरटेकर को पीठ पर उठाया था, जिसकी वजह से मुझे गंभीर पीठ दर्द की शिकायत हो गई। इसी के चलते मैं हैवी वेट नहीं उठाता, बल्कि हल्का-फुल्का वर्कआउट जैसे रनिंग, साइकिलिंग करता हूं।"

यह बात सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार लेट नाइट पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते। इसे लेकर कपिल शर्मा ने उनकी टांग खींचते हुए कहा कि वो पार्टियों में इसलिए नहीं जाते, क्योंकि उन्हें लगता है कि अगली बार उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी। इस पर अक्षय ने हंसते हुए कहा, "हां, यह सच है।"

तापसी ने शो पर बताया कि उनका ब्रेकअप बचपन में हो गया था। वो कहती हैं, "तब मैं 9वीं कक्षा में थी, जब मेरा ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ। उसने यह कहते हुए ब्रेकअप किया था कि वो 10वीं बोर्ड की पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है।" 

इस बीच कपिल ने तापसी से उस वक्त का किस्सा जानने की कोशिश की, जब उन्होंने बालों में च्विंगम चिपका ली थी, ताकि उन्हें कटवा सकें। तापसी बताती हैं, "मेरे बाल वाकई काफी लंबे और घुंघराले थे, जिन्हें संभालना बहुत मुश्किल था। लेकिन परिवार से मुझे इन्हें ट्रिम कराने की अनुमति नहीं थी। इसलिए मैंने नया और फैंसी हेयरकट पाने के लिए अपने बालों में जान-बूझकर च्विंगम चिपका ली थी।"

कपिल ने सोनाक्षी से यह जानने की कोशिश की कि क्या वाकई वो गोलगप्पे खाते वक्त अपने बारे में सबकुछ बता सकती हैं? जवाब में सोनाक्षी ने कहा, "हां, यह सच है। मुझे गोलगप्पे खाना बहुत पसंद है। जब मैं अच्छे मूड में होती हूं तो आसानी से अपने जीवन से जुड़ी बातें बता सकती हूं। गोलगप्पे खाने के बाद मैं हमेशा अच्छे मूड में आ जाती हूं।"

शूटिंग के दौरान अक्षय ने सोनाक्षी को सुबह जल्दी उठाने और शूट पर ले जाने के लिए उनसे माफी मांगी। इस पर सोनाक्षी ने अक्षय पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो सुबह शूट करने वाले अकेले इंसान हैं। जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें