पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुज्जर ने की शो बंद कराने की मांग, कहा- इससे अश्लीलता फैल रही है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

टीवी डेस्क. भाजपा के उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुज्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को बिग बॉस 13 का प्रसारण रोकने की मांग की है। नंदकिशोर ने अपने खत में लिखा है कि शो के जरिए अश्लीलता फैलाई जा रही है। जिससे देश की सामाजिक नैतिकता भी प्रभावित हो रही है। 

खत में लिखीं ये बातें : नंदकिशोर ने आगे लिखा है- शो सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ है। अलग-अलग समुदायों से आए प्रतिभागी बेड पार्टनर्स बनाए गए हैं, इस तरह के कंटेन्ट को स्वीकार नहीं किया जाएगा। शो का परिवार पर बुरा असर पड़ सकता है। पीएम मोदी देश की खोई हुई गरिमा वापस लाने में लगे हुए हैं, दूसरी तरफ इस तरह के शो देश की संस्कृति का दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने टीवी पर आने वाले कंटेन्ट पर नजर रखने के लिए सेंसर मैकेनिज्म की मांग भी की। 
 

ये भी कर चुके शो बैन की मांग :  ब्राह्मण महासभा ने भी शो पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। इसी संदर्भ में गाजियाबाद के डीएम को एक ज्ञापन भी महासभा ने दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने भी शो का टेलीकास्ट रोकने के लिए अन्न त्याग कर दिया है। अमित का कहना है कि जब तक सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाती तब तक वे फल और सब्जियां खाकर रही रहेंगे। 
 

करणी सेना बोली सलमान फैला रहे लव जिहाद : इसी दौरान करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने भी सीएम देवेन्द्र फडणवीस को पत्र लिखकर शो बंद कराने की मांग की है। करणी सेना ने सलमान खान पर भी नेशनल टीवी के जरिए बेड फ्रेंड फॉरएवर कॉन्सेप्ट के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement