बिग बॉस 13 / भाजपा विधायक नंदकिशोर गुज्जर ने की शो बंद कराने की मांग, कहा- इससे अश्लीलता फैल रही है



MLA from Ghaziabad want Bigg Boss 13 banned as it allegedly promoting obscenity and vulgarity
X
MLA from Ghaziabad want Bigg Boss 13 banned as it allegedly promoting obscenity and vulgarity

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 03:02 PM IST

टीवी डेस्क. भाजपा के उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुज्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को बिग बॉस 13 का प्रसारण रोकने की मांग की है। नंदकिशोर ने अपने खत में लिखा है कि शो के जरिए अश्लीलता फैलाई जा रही है। जिससे देश की सामाजिक नैतिकता भी प्रभावित हो रही है। 

खत में लिखीं ये बातें : नंदकिशोर ने आगे लिखा है- शो सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ है। अलग-अलग समुदायों से आए प्रतिभागी बेड पार्टनर्स बनाए गए हैं, इस तरह के कंटेन्ट को स्वीकार नहीं किया जाएगा। शो का परिवार पर बुरा असर पड़ सकता है। पीएम मोदी देश की खोई हुई गरिमा वापस लाने में लगे हुए हैं, दूसरी तरफ इस तरह के शो देश की संस्कृति का दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने टीवी पर आने वाले कंटेन्ट पर नजर रखने के लिए सेंसर मैकेनिज्म की मांग भी की। 

 

ये भी कर चुके शो बैन की मांग :  ब्राह्मण महासभा ने भी शो पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। इसी संदर्भ में गाजियाबाद के डीएम को एक ज्ञापन भी महासभा ने दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने भी शो का टेलीकास्ट रोकने के लिए अन्न त्याग कर दिया है। अमित का कहना है कि जब तक सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाती तब तक वे फल और सब्जियां खाकर रही रहेंगे। 

 

करणी सेना बोली सलमान फैला रहे लव जिहाद : इसी दौरान करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने भी सीएम देवेन्द्र फडणवीस को पत्र लिखकर शो बंद कराने की मांग की है। करणी सेना ने सलमान खान पर भी नेशनल टीवी के जरिए बेड फ्रेंड फॉरएवर कॉन्सेप्ट के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना