• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • mother of Jag janani Maa Vaishnao Devi Kahani Matarani ki Fem Toral Rasputra found her inside actress

सेलेब लाइफ / तोरल रासपुत्र नहीं बनना चाहती थीं एक्टर लेकिन मां को भरोसा था, बेहतर कलाकार बनेंगी



mother of Jag janani Maa Vaishnao Devi Kahani Matarani ki Fem Toral Rasputra found her inside actress
X
mother of Jag janani Maa Vaishnao Devi Kahani Matarani ki Fem Toral Rasputra found her inside actress

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2019, 10:22 AM IST

टीवी डेस्क. माइथालॉजिकल शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी-कहानी माता रानी की' दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो में नन्ही वैष्णवी की मां रानी समृद्धि का किरदार निभा रही एक्ट्रेस तोरल रासपुत्र बचपन से ही हुनरबाज हैं। तोरल ने दैनिक भास्कर को बताया कि उनकी मां ने उनके अंदर एक एक्टर को तराशा है। 

 

 

मां को था भरोसा एक्टर बनूंगी : तोरल बचपन से ही बहुत एक्टिव रहीं हैं। वह अपने कॉलेज और स्कूल में हर एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करतीं थीं। इस बारे में वे बताती हैं, "मैं हमेशा कॉलेज में एंकरिंग, डांस कॉम्पिटिशन में पार्टिसिपेट और हर तरह की एक्टिविटी में शामिल हुआ करती थी। ऐसे में मेरी मां को हमेशा से यह लगता था कि मैं एक अच्छी एक्टर बन सकती हूं जबकि मुझे इस बात का एहसास ही नहीं था।"

 

तोरल के अनुसार वे कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। वे बताती हैं, "मेरी मां ने मुझे एक्टिंग को करियर बनाने की तरफ जोर दिया, जिसके बाद मुझे समझ आया मैं यह सब कर सकती हूं। इसके बाद मैं इस करियर की तरफ आगे बढ़ी और दर्शकों के प्यार ने मुझे आज यहां लेकर खड़ा कर दिया है। मुझे उम्मीद है दर्शकों का प्यार मेरे लिए यूं ही बना रहेगा, जिससे मैं अपने अभिनय और बेहतर ढंग से निभा सकूं।"

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना