नच बलिए 9 / एक्स-कपल मधुरिमा और विशाल पर गोविंदा का शॉकिंग कमेंट- मुझे नफरत है ऐसे लोगों से



मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह और गोविंदा। मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह और गोविंदा।
गोविंदा का कमेंट सुनने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह। गोविंदा का कमेंट सुनने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह।
गोविंदा ने सेट पर रवीना टंडन के साथ 'अंखियों से गोली मारे' पर डांस भी किया। गोविंदा ने सेट पर रवीना टंडन के साथ 'अंखियों से गोली मारे' पर डांस भी किया।
X
मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह और गोविंदा।मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह और गोविंदा।
गोविंदा का कमेंट सुनने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह।गोविंदा का कमेंट सुनने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह।
गोविंदा ने सेट पर रवीना टंडन के साथ 'अंखियों से गोली मारे' पर डांस भी किया।गोविंदा ने सेट पर रवीना टंडन के साथ 'अंखियों से गोली मारे' पर डांस भी किया।

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2019, 12:28 PM IST

टीवी डेस्क. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में 'नच बलिए 9' के एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की। इसका प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें गोविंदा एक्ट्रेस रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान के साथ जज की कुर्सी पर बैठकर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का परफॉर्मेंस देख रहे हैं। डांस देखने के बाद अहमद ने कपल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें मधुरिमा और विशाल की जोड़ी कबीर सिंह की जोड़ी जैसी लगती है, जो साथ हैं और कभी हार नहीं मानते। लेकिन गोविंदा ने उनकी बात काटते हुए कपल पर कमेंट किया कि उन्हें ऐसे लोगों से नफरत है। 

गोविंदा की बात सुन सन्न रह गए सभी

  1. अहमद खान को बीच में ही रोकते हुए गोविंदा कहते हैं, "माफ कीजिए। जो प्यार जबर्दस्ती थोपे जाते हैं, उसकी पहचान यह होती है कि वो 36 जगह मुंह मारने वाला प्यार होता है और जो 36 जगह मुंह मार रहा है अपना, वो प्यार, प्यार नहीं होता। मुझे नफरत है ऐसे लोगों से।" गोविंदा का कमेंट सुनने के बाद जहां मधुरिमा और विशाल के चेहरे मुरझा गए तो वहीं रवीना टंडन और अहमद खान समेत बाकी लोग भी सन्न रह जाते हैं। 

     

     

  2. विशाल-मधुरिमा ने एक साल तक किया डेट

    विशाल और मधुरिमा शो 'चंद्रकांता' में लीड रोल कर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं और वो एक-दूसरे सेड प्यार करने लगे। करीब एक साल तक वो रिलेशनशिप में रहे और फिर 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की वजह बताते हुए विशाल ने कहा था, "उसे (मधुरिमा को) बहुत गुस्सा आता है। मैं उससे प्यार करता था। लेकिन अब नहीं करता।" 

  3. जवाब में मधुरिमा ने बताया था, "वह ऐसे व्यवहार कर रहा है, जैसे उसे गुस्सा नहीं आता। मैंने अब तक ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दी। इसका मतलब यह नहीं कि उसका गुस्सा मुझसे भी बुरा है।" इतना ही नहीं विशाल ने यह भी कहा था कि दोनों की सोच नहीं मिलती। तो वहीं मधुरिमा ने बताया, "विशाल को लगता है कि वो जो कहता है, वह सही है और उसे वह सुनने की जरूरत नहीं है, जो मैं कह रही हूं। अगर आप मेरे साथ रहना चाहते हैं तो आपको बदलना चाहिए।" 

  4. 'नच बलिए' के इस सीजन में वर्तमान कपल के साथ-साथ एक्स-कपल्स को भी डांस का हुनर दिखाने का मौका दिया गया है। शो के प्रोड्यूसर सलमान खान है। गोविंदा स्पेशल यह एपिसोड शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना