नच बलिए 9 / सेट पर हुआ लाई डिटेक्टर टेस्ट तो सामने आ गया एक्स-कपल मधुरिमा-विशाल का झूठ



मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह। मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह।
X
मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह।मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह।

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2019, 10:11 AM IST

उमेश कुमार उपाध्याय/टीवी डेस्क. हाल ही में डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए 9' के सेट पर लाई डिटेक्टर टेस्ट स्पेशल एपिसोड शूट किया गया। इस दौरान एक वरिष्ठ पत्रकार ने प्रतिभागियों से सच्चाई उगलवाने का काम किया। जब यह प्रयोग विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली पर किया गया, तो चौंकाने वाला सच सामने आया। दरअसल, टेस्ट में यह बात सामने आई कि थप्पड़ खाने के बाद भी विशाल आदित्य सिंह के दिल में मधुरिमा के लिए खास जगह है। 

 

हाल ही में वायरल हुआ था वीडियो

 

विशाल और मधुरिमा अपने झगड़ों के चलते चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें मधुरिमा विशाल को थप्पड़ मारती दिखाई दी थीं। लाई डिटेक्टर के जरिए कई और सच भी सामने आए। मसलन, जब मधुरिमा से पूछा गया कि क्या वे झगड़ा और ड्रामा क्रिएट करने के लिए विशाल को उकसाती हैं? तो उन्होंने ‘न’ में उत्तर दिया, जिसे मशीन ने गलत बताया। 

 

झूठ पकड़े जाने पर मधुरिमा ने कहा, "उकसाती हूं, लेकिन शो में बने रहने के लिए नहीं। एक लड़की होने के नाते तब अच्छा लगता है, जब लोगों का ध्यान मेरी तरफ होता है।" सूत्र बताते हैं कि लाई डिटेक्टर के बाद विशाल और मधुरिमा को एक परफॉर्मेंस देनी थी। लेकिन दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और मधुरिमा गुस्से में सेट पर माइक फेंककर चली गईं। 

 

एक्स-कपल हैं विशाल-मधुरिमा

 

विशाल और मधुरिमा शो 'चंद्रकांता' में लीड रोल कर रहे थे। तभी उनकी नजदीकियां बढ़ीं और वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। करीब एक साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे और फिर 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की वजह बताते हुए विशाल ने कहा था, "उसे (मधुरिमा को) बहुत गुस्सा आता है। मैं उससे प्यार करता था। लेकिन अब नहीं करता।" इतना ही नहीं विशाल ने यह भी कहा था कि दोनों की सोच नहीं मिलती। 

 

'नच बलिए' के इस सीजन में वर्तमान कपल के साथ-साथ एक्स-कपल्स को भी डांस का हुनर दिखाने का मौका दिया गया है। शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना