• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Neha Kakkar and Aditya Narayan's marriage decided on the show, both of their parents were present

इंडियन आइडल / शो पर तय हुई नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की शादी, दोनों के माता-पिता रहे मौजूद

Neha Kakkar and Aditya Narayan's marriage decided on the show, both of their parents were present
X
Neha Kakkar and Aditya Narayan's marriage decided on the show, both of their parents were present

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 04:27 PM IST

टीवी डेस्क. टीवी रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी फिक्स हो गई है। एक एपिसोड के दौरान दोनों के माता-पिता ने पहुंचकर दोनों की शादी पक्की कर दी है। शो पर मेहमान के तौर पर दोनों के माता-पिता ने शिरकत की। अपनी मां को देखकर जहां नेहा हैरान हुईं, वहीं, आदित्य खुशी से झूमने लगे। 

मां को देखकर नेहा ने पूछा कि क्या हो रहा है? इसपर उनकी मां ने कहा कि, 'हमने तय कर दिया है कि तुम्हारी शादी आदित्य से होगी। तुम्हारे पिता और मैं उस लड़के को बेहद पसंद करते हैं और शादी के बारे में सोच रहे हैं।' इस दौरान नेहा काफी हैरत में नजर आईं। शो पर आदित्य की मां भी मौजूद रहीं, उन्होंने नेहा से कहा कि, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आपके दीवाने हैं।
 
वहीं, शो पर दोनों का रिश्ता तय करने पहुंचे उदित नारायण ने कहा कि हम यहां आदित्य और नेहा की शादी कराने आए हैं। इस दौरान आदित्य स्टेज पर नाचते हुए नजर आए। नेहा के अलावा दोनों जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी ने इस मौके पर खुशी जाहिर की।

हिमेश ने कहा कि अगर 14 फरवरी को शादी है तो क्यों ना 1 फरवरी को मेहंदी का आयोजन हो। वैसे नेहा और आदित्य की शादी असल में होगी या ये रील लाइफ ड्रामा है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना