• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Neha Kakkar told about herself: if she was not to be singer she would be a fashion designer or dancer

इंटरव्यू / नेहा कक्कड़ ने किया अपने बारे में खुलासा- यदि सिंगर नहीं होती तो फैशन डिजाइनर या डांसर होती

Neha Kakkar told about herself: if she was not to be singer she would be a fashion designer or dancer
Neha Kakkar told about herself: if she was not to be singer she would be a fashion designer or dancer
X
Neha Kakkar told about herself: if she was not to be singer she would be a fashion designer or dancer
Neha Kakkar told about herself: if she was not to be singer she would be a fashion designer or dancer

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2020, 08:00 AM IST

टीवी डेस्क. पिछले कुछ दिन से लगातार नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें आ रही हैं। ये दोनों ही सेलेब्स इंडियन आइडल-11 में नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी के सफर के बारे में दैनिक भास्कर से खास बातचीत की। नेहा का कहना है कि यदि वे सिंगर नहीं होतीं तो आज वे फैशन डिजाइनर या डांसर होतीं। 

नेहा ने बताईं ये बातें 

  1. इतनी कम उम्र में सफलता पाने के बाद कैसा महसूस होता है?

    मुझे लगता है जैसे मैं अपना सपना जी रही हूं। ईश्वर के आशीर्वाद और परिवार के सपोर्ट से मैं वो सबकुछ हासिल कर सकी, जिसका मैंने कभी सपना देखा था। लोगों ने जिस तरह से मुझे अपना प्यार और सम्मान दिया, उसे देखकर बहुत अच्छा महसूस होता है।

  2. इंडियन आइडल में प्रतिभागी से जज तक का सफर कैसा रहा ? 

    ऐसा बहुत कम होता है कि एक शो का कंटेस्टेंट उसी शो पर जज बने। आइडल परिवार में मैं पूरी दुनिया में अकेली ऐसी कंटेस्टेंट हूं, जो जज भी बनी। मेरा सफर किसी रोमांच से कम नहीं था। मैं 4 साल की उम्र से एक आर्टिस्ट और एक परफॉर्मर के रूप में काम कर रही हूं। एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं खुद में संतुष्टि महसूस करती हूं। मेरा यह सफर बेहद खास रहा है।

  3. आदित्य और आपकी शादी पर पैरेंट्स की क्या प्रतिक्रिया है?

    लोग वही मानेंगे जो वो मानना चाहते हैं। मैंने अभी तक हां नहीं की है। मैंने जो भी किया है, उसमें मेरे पैरेंट्स ने हमेशा मेरा साथ दिया है। वो बस इतना चाहते हैं कि मैं खुश रहूं। तो देखते हैं आने वाले हफ्तों में इस शो में चीजें क्या मोड़ लेती हैं।

  4. आपकी सफलता को पैरेंट्स कैसे देखते हैं?

    मेरे पैरेंट्स को मुझ पर बहुत गर्व है। मैं अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपने परिवार को दूंगी, क्योंकि यदि वो नहीं होते तो आज मैं इस मुकाम पर नहीं पहुंच पाती। वो निस्वार्थ भाव से मुझे चाहते हैं और मेरा साथ देते हैं।

  5. अपने भाई बहनों से आपका कैसा रिश्ता है?

    मेरी बहन सोनू दीदी मेरी प्रेरणा है। उनके कारण ही मैंने सिंगिंग की शुरुआत की थी। मैं वाकई उनका आदर करती हूं। मेरा भाई टोनी मेरा गाइड और मेंटर है। मेरी सफलता में उसकी बड़ी भूमिका है और मेरी जिंदगी में भी। उसने अपने खुद के दम पर सफलता हासिल की है। वो मल्टी-टैलेंटेड है। हम तीनों ही हमेशा एक दूसरे के लिए मौजूद रहते हैं। हम हर वक्त, हर बात पर एक दूसरे की सलाह लेते हैं। हम भाई-बहनों में आपस में कोई मुकाबला नहीं है। हमारे बीच एक खास रिश्ता है।

  6. रियलिटी शोज़ में ड्रामा पैदा किया जाता है, आपका क्या कहना है?

    मैं ऑनस्क्रीन भी वही इंसान हूं जो मैं रियल लाइफ में हूं। मैं जो भी महसूस करती हूं, उसको उसी तरह एक्सप्रेस करती हूं। इसमें कोई बनावट नहीं होती। और मैं ऐसा ही अपने शोज़ में भी करती हूं, जहां पर रियल इमोशंस दिखाए जाते हैं और कोई ड्रामा नहीं होता।

  7. एक्टिंग करने के बारे में कुछ सोचा है?

    यदि मैं सिंगर नहीं होती तो मैं फैशन डिजाइनर या डांसर होती। फिलहाल तो मेरी एक्टिंग करने की कोई योजना नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना