• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • On Neha Dhupia's no filter neha talk show Jacqueline Fernandez revealed she originally wanted to be nun before she discovered boys

टॉक शो / जैकलीन फर्नांडीज का खुलासा- बचपन में लड़कों से नहीं मिली थी इसलिए नन बनना चाहती थी

फोटो : इंस्टाग्राम से साभार फोटो : इंस्टाग्राम से साभार
X
फोटो : इंस्टाग्राम से साभारफोटो : इंस्टाग्राम से साभार

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 01:55 PM IST

टीवी डेस्क. नेहा धूपिया के टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा' में इस बार श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज गेस्ट के रूप में आने वाली हैं। इस शो में उन्होंने खुलासा किया है कि वे एक्ट्रेस नहीं नन बनने वाली थीं, क्योंकि तब तक वे नहीं लड़कों को न तो जानती थीं, न हीं उनसे बात करती थीं। नेहा के साथ उनका यह शो 3 दिसंबर को टेलीकास्ट होगा। 

कॉन्वेंट स्कूल के कारण किया था इरादा : मिड डे की खबर के अनुसार जैकलीन ने शो में बताया- “मैं एक कॉन्वेंट स्कूल में जाती थी जिसे ननों द्वारा चलाया जाता था। एक बच्चे के रूप में आप जिन्हें देखते हैं उनका ही अनुसरण करते हैं और प्रभावित होते हैं। मैं उनसे प्रभावित थी। हम हर दिन स्कूल में और चर्च में जाते थे। मैं चर्च में गाना भी गाती थी। बहुत सारा गॉस्पल स्टफ था जो हमने गाया। उस वक्त ऐसा लग रहा था कि मेरे पास जाने के लिए कोई रास्ता नहीं। जैकलीन ने आगे बताया - इसके बाद मैंने लड़कों की खोज शुरू कर दी। मुझे क्रश होना शुरू हो गया, और फाइनली मुझे पता चला कि नन बनने से बात नहीं बनेगी। 

ये हैं जैकलीन के अगले प्रोजेक्ट्स : जैकलीन के साथ वाली नेहा धूपिया की यह खास बातचीत मंगलवार 3 दिसंबर को स्ट्रीम होगी। इसमें जैकलीन ने 'अलादीन' मूवी से शुरू हुई बॉलीवुड जर्नी के बारे में खुलासा भी किया है। बात अगर जैकलीन के अगले प्रोजेक्ट्स की करें तो वे जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' और सलमान खान की 'राधे' में दिखाई देने वाली हैं।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना