पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

"कंप्यूटर जी, आखिरी बार लॉक कीजिए", लास्ट एपिसोड में आएंगी पद्मश्री सुधा मूर्ति

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. आज केबीसी के ग्यारहवें सीजन का आखिरी एपिसोड प्रसारित होने जा रहा है। गुरुवार को ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग खुद के रिटायर होने की इच्छा जताई तो इस वजह से उनके इस शो के वर्तमान एपिसोड का यह आखिरी एपिसोड उनके चाहने वालों के लिए खास बन गया है। बॉलीवुड के गलियारों और टेलिविजन इंडस्ट्री में यह चर्चा चलती रही कि अमिताभ बच्चन शायद अपने हेल्थ कारणों और आराम की इच्छा के चलते अब शायद आगे केबीसी की होस्टिंग न करें।


बहरहाल 'कौन बनेगा करोड़पति 11' के इस आखिरी एपिसोड में वंचित वर्ग के लिए काम करने वाले एनजीओ इनफोसिस की हेड पद्मश्री सुधा मूर्ति कर्मवीर बनकर विशेष मेहमान के तौर पर दिखाई देंगी। 


एपिसोड की शूटिंग हुई तो शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने पैर छूकर उनका स्वागत किया। बिग बी द्वारा मिले इस सम्मान को देखकर एक बारगी सुधा हैरान रह गईं, फिर आशीर्वाद स्वरूप अपना हाथ उनकी पीठ पर रख दिया। 

पहली बार चार करोड़पति
यह अब तक का एकमात्र सीजन है, जिसमें एक नहीं, बल्कि चार करोड़पति देखने को मिले। सनोज राज से लेकर बबीता ताड़े (खिचड़ी काकू), गौतम कुमार झा और अजित कुमार ने करोड़पति बनकर कईयों को प्रेरित किया। 

इस सीजन में कई नायकों को करमवीर के रूप में सम्मानित किया। इसमें दर्शक सिंधुताई सपकाल, नवीन गुलिया, रूमा देवी, अमला रुइया, सुनीता कृष्णन, बिंदेश्वर पाठक, दीपा मल्लिका और मानसी जोशी, बृजमोहन भारद्वाज, दुती चंद से मिले।

ये रहे हैं अभी तक केबीसी के सरताज

सीजनविनरइनामी राशिसाल
सीजन फर्स्टहर्षवर्धन नवाथेएक करोड़2000
केबीसी जूनियररवि मोहन सैनी..............2001
सीजन टूब्रजेश द्विवेदीब्रजेश द्विवेदी2005
सीजन थ्रीकोई करोड़पति नहीं.........2007
सीजन फोरराहत तस्लीमएक करोड़2010
सीजन फाइवसुशील कुमारपांच करोड़2011
सीजन सिक्समनोज रैना, सुनमीत कौरपांच करोड़2012
सीजन सेवनताज मोहम्मद रंगरेज, फिरोज फातिमाएक करोड़

2013

सीजन एटअचिन नरुला, सार्थक नरुलासात करोड़2014
सीजन नाइनअनामिका मजूमदारएक करोड़2017
सीजन टेनविनीता जैनएक करोड़2018
सीजन इलेवनसनोज राज, बबीता ताड़े, गौतम कुमार झा, अजित कुमारसभी एक करोड़2019

सबसे बड़ा आकर्षण करमवीर
इस सीजन में कई नायकों को करमवीर के रूप में सम्मानित किया। इसमें दर्शक सिंधुताई सपकाल, नवीन गुलिया, रूमा देवी, अमला रुइया, सुनीता कृष्णन, बिंदेश्वर पाठक, दीपा मल्लिका और मानसी जोशी, बृजमोहन भारद्वाज, दुती चंद से मिले।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें