पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करने वाले हैं पारस छाबड़ा, बोले- मैं उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं देखता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिग बॉस शो में भी पारस अपनी गर्लफ्रेंड से रिश्ता खत्म करने का जिक्र कर चुके हैं।
  • साल 2017 से रिलेशनशिप में हैं पारस और आकांक्षा।
  • आकांक्षा पुरी भी कर चुकी हैं रिश्ता खत्म करने की बात।

बॉलीवुड डेस्क. बिग बॉस 13 शो खत्म होते साथ पारस छाबड़ा ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करने का मन बना लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने बताया कि आकांक्षा के साथ उनका फ्यूचर नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि वो आकांक्षा से मिलकर उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ जाने की सलाह देने वाले हैं।।

मैं उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं देखता: पारस 
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान पारस छाबड़ा ने कहा, “मैंने बिग बॉस शो में भी कहा है कि अगर आकांक्षा मुझसे प्यार करती तो उसे ये मीडिया के सामने साबित करने की क्या जरुरत थी। ये मेरी तरफ से काफी क्लियर है कि मैं उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं देखता। मेरे बिग बॉस के घर में रहने के दौरान उसने जो कुछ भी किया और कहा वो उसकी तरफ की बातें थीं”।


आगे पारस कहते हैं, मुझे नहीं पता क्यों आकांक्षा ने हमारे रिलेशन की पर्सनल बातें शेयर कीं। अगर वो वाकई मुझसे प्यार करती तो वो सबकों क्यों जताती कि उसने मेरे लिए क्या-क्या किया, खासकर मीडिया को। इस कारण सलमान सर से भी मुझे काफी डांट पड़ी थी। इन सब से ये साबित होता है कि हमारा कोई फ्यूचर नहीं है। मुझे नहीं लगता कि अब हमारे बात करने का कोई मतलब है, मगर मैं ज़रूर आकांक्षा से मिलकर उसे आगे बढ़ने का कहूंगा।

आकांक्षा भी कर चुकी हैं ब्रेकअप का एलान
आकांक्षा पुरी ने भी कुछ दिनों पहले पारस से ब्रेकअप करने का जिक्र किया था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, “मैं तब ही आगे बढ़ चुकी थी जब उन्होंने हमारे रिलेशनशिप के बारे में झूठ कहा था। मेरे लिए अब सब खत्म हो चुका है”।

माहिरा के साथ दोस्ती से बढ़कर कुछ नहीं
बिग बॉस शो में पारस और माहिरा शर्मा भी काफी करीब थे। माहिरा के साथ अपने अफेयर की खबर पर पारस ने कहा, “हम काफी अच्छे दोस्त हैं। अगर हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ होता तो माहिरा कभी भी मुझे मुझसे शादी करोगी जैसा शो नहीं करने देती”।

आपको बताते चलें कि पारस और आकांक्षा सोनी टीवी के शो विघ्नहर्ता गणेश में साथ नज़र आ चुके हैं जहां दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थीं। 2017 से रिलेशनशिप में रहने के बाद पारस ने साल 2019 में आकांक्षा के नाम का टैटू भी अपनी कलाई में बनवाया था। फिलहाल पारस कलर्स के नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपनी दुल्हन की तलाश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें