बीएफएफ विद वोग / परिणीति को पीकू न कर पाने का अफसोस, बोलीं- कन्फ्यूजन के चलते छोड़ी थी फिल्म



पीकू के एक सीन में दीपिका पादुकोण। दाईं ओर परिणीति चोपड़ा। पीकू के एक सीन में दीपिका पादुकोण। दाईं ओर परिणीति चोपड़ा।
पीकू में इरफान खान, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अहम रोल में। पीकू में इरफान खान, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अहम रोल में।
परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है।
साइना नेहवाल की बायोपिक की ट्रेनिंग में थकीं परिणीति तो फर्श पर ही सो गईं। साइना नेहवाल की बायोपिक की ट्रेनिंग में थकीं परिणीति तो फर्श पर ही सो गईं।
परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी। परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी।
X
पीकू के एक सीन में दीपिका पादुकोण। दाईं ओर परिणीति चोपड़ा।पीकू के एक सीन में दीपिका पादुकोण। दाईं ओर परिणीति चोपड़ा।
पीकू में इरफान खान, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अहम रोल में।पीकू में इरफान खान, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अहम रोल में।
परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है।परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है।
साइना नेहवाल की बायोपिक की ट्रेनिंग में थकीं परिणीति तो फर्श पर ही सो गईं।साइना नेहवाल की बायोपिक की ट्रेनिंग में थकीं परिणीति तो फर्श पर ही सो गईं।
परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी।परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी।

Jun 18, 2019, 02:31 PM IST

टीवी डेस्क.  परिणीति चोपड़ा का कहना है कि डायरेक्टर शूजीत सरकार की फिल्म पीकू उन्हें ऑफर की गई थी। अगर वो हां कह देतीं तो दीपिका पादुकोण की जगह फिल्म की लीड एक्ट्रेस होतीं। उन्हें आज भी फिल्म ठुकराने का अफसोस है। परिणीति ने यह खुलासा नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में किया, जहां वो बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा के साथ पहुंची थीं।

कन्फ्यूजन की वजह से छोड़ी थी फिल्म

  1. परिणीति कहती हैं, "मैंने वास्तव में फिल्म ठुकराई नहीं थी। कुछ कन्फ्यूजन था। उस वक्त मैं कोई और फिल्म करने जा रही थी, जो बाद मैं बन नहीं पाई। इसलिए घाटा मेरा ही हुआ।" 2015 में रिलीज हुई पीकू में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, इरफान खान और मौसमी चटर्जी की भी अहम भूमिका थी। 

  2. किस एक्टर को झिझक की जरूरत?

    जब नेहा ने यह सवाल किया तो परिणीति ने मजाकिया अंदाज में रणवीर का नाम लिया। लेकिन अगले ही पल सफाई देते हुए कहा, "यह मजाक था। वह पागल नहीं है, बल्कि अच्छे लहजे में क्रेजी है।" परिणीति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डायरेक्टर प्रशांत सिंह की फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी, जो 2 अगस्त को रिलीज होगी।

  3. साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग शुरू

    परिणीति बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में भी लीड रोल में दिखेंगी। अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए उन्होंने  ट्रेनिंग शुरू कर दी है। दो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "पहले और बाद में।  साइना नेहवाल यह आप कैसे कर लेती हैं?" 

     

    एक फोटो में एक्ट्रेस बैडमिंटन खेलती दिख रही है तो दूसरी में वो थककर फर्श पर सोती हुई नजर आ रही है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। पहले इस फिल्म को श्रद्धा कपूर करने वाली थीं। लेकिन बाद में परिणीति से उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना