--Advertisement--

रियलिटी शो पर लेस्बियन लड़की ने सुनाया अपना दर्द तो इमोशनल हुए करन जौहर, बोले- बचपन में लोग मुझे कहते थे कि मैं लड़कियों की तरह चलता हूं

वर्जिनिटी खोने के लिए करन ने दिए थे पैसे, इसका अनुभव भी कर चुके शेयर

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 07:13 PM IST
People used to tell me in childhood that you walk like a girl: Karan Johar

मुंबई. रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में कोलकाता बेस्ड बिदिशा मोहनता नाम की सिंगर पार्टिसिपेंट बनीं। हाल ही के एपिसोड में बिदिशा ने बताया कि वे लेस्बियन हैं। बिदिशा ने परफ़ॉर्मेंस के दौरान अपनी एक वीडियो डायरी भी दिखाई और बताया कि उनके पेरेंट्स ने लड़की के साथ उनके रिश्ते को कभी एक्सेप्ट नहीं किया। इस वजह से उन्हें उनकी नफरत का शिकार होना पड़ा। इमोशनल हुए करन जौहर- बोले बचपन में लोग कहते थे कि मैं लड़कियों की तरह चलता हूं...

- बिदिशा की स्टोरी सुनने के बाद शो के जज करन जौहर इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को स्ट्रेट बताते हैं, वे असल में बहुत टेढ़े होते हैं। बकौल करन जौहर, "बचपन में लोग मुझे कहते थे कि मैं लड़कियों की तरह चलता हूं। लेकिन मैं अपनी चाल नहीं बदल सका। हालांकि, मैं उनके सामने आगे बढ़ा, मैं अपने करियर में आगे बढ़ा, जिसने मुझे वह बनाया, जो आज मैं हूं। लोग कहते हैं लड़कियों की तरह मत रो। लड़कों की तरह चाल। यह सब बकवास है। तुम जैसे हो, वैसे ही रहो। खुद पर गर्व करो। मुझे अपने आप पर और अपनी पसंद पर गर्व है।" इस दौरान मलाइका ने भी बिदिशा का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा, "मैं यह कहना चाहूंगी कि मेरी कई फ्रेंड्स लेस्बियन हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। खुद पर गर्व करो, तुम भले जो भी हो।" बाद में शो के जजों ने बिदिशा को गले से लगाया।

सेक्शुअल ओरिएंटेशन पर पहले भी बोल चुके करन

- अपने सेक्शुअल ओरिएंटेशन पर करन पहले भी बात कर चुके हैं। मसलन, नवंबर 2017 में एक साहित्यिक प्रोग्राम के दौरान उन्‍होंने अपने सेक्‍सुअल ओरिएंटेशन पर खुलकर बात की थी। उन्‍होंने कहा था, "मैं जो हूं उस पर मुझे गर्व है। मुझे इस बारे में जो कुछ कहना था, वो मैंने अपनी किताब 'ऐन अनसूटेबल ब्वॉय' में कह दिया था। इसमें जो लिखा वो सच है। कई लोगों का कहना है कि मैंने इसमें पूरा क्‍यों नहीं लिखा, लेकिन ये मेरा अधिकार है कि मैं क्‍या लिखूं। इसे लेकर मुझे काफी ट्रोल भी किया गया। पाउट की सेल्‍फी भी डाल दूं तो उस पर हजार कमेंट आ जाते थे। मैं जो भी हूं अपनी पेरेटिंग का नतीजा हूं।"

बुक में लिखा- सेक्शुअल रिलेशन बनाने के बाद कर रहे थे गिल्टी फील

- करन जौहर की बायोग्राफी 'ऐन अनसूटेबल ब्वॉय' में अपनी सेक्शुअल लाइफ के बारे में खुलकर चर्चा की है। करन जौहर ने अपनी बायोग्राफी में बताया है कि उन्होंने 26 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज की थी। लेकिन उन्हें इस पर कोई गर्व नहीं था। क्योंकि वो उस उम्र में सिर्फ सेक्शुअल लाइफ को एक्सपीरियंस करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने न्यूयॉर्क में सेक्स के लिए पैसे पे किए थे। करन आगे लिखते हैं कि उनके इस एक्सपीरियंस ने उन्हें काफी चिंतित किया था। करन ने उस वक्त दो बार संबंध बनाए थे। पहली बार जब उन्होंने इसके लिए पैसे दिए, तब पूरी तरह से सेक्शुअल रिलेशन नहीं बनाए थे। फिर एक सप्ताह बाद, वो वापस वहीं गए। लेकिन इस बार उन्हें गिल्टी फील हो रहा था।
- करन ने बुक में लिखा है, "मुझे संबंध बनाकर अच्छा नहीं लगा, क्योंकि ये मुझे स्टूपिडिटी टाइप फील करा रहा था। ये सब झूठा था, क्योंकि मैंने ये सब करने के लिए पैसे दिए थे ताकि वो मुझे आर्टीफिशियल खुशी मिल सके। लोग सोचते हैं मैं काफी ज्यादा ट्रेवल करता हूं तो मैं काफी ज्यादा संबंध बनाता होऊंगा। पर ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं बोर्डिंग से पास हूं, न कि सेक्सुअल एजुकेशन से। मैं अब किसी के साथ प्यार में नहीं हूं।" करन आगे लिखते हैं, "मेरे और मेरे पिता के बीच में उम्र का बड़ा फासला था। उनके अलावा कोई नहीं था जो मुझे इन सब बातों के बारे में बताता। मेरे दोस्तों का भी एक सीमित दायरा था। जिसमें लिमिटेड गर्ल और ब्वॉय थे। हमारा एक गुजराती दोस्तों का ग्रुप था जो अक्सर पिकनिक पर जाते थे। हम सभी काफी अनकूल, अनअवेयर और इनोसेंट थे।"

बुक में शाहरुख के साथ रिलेशनशिप पर भी लिखा

- करन ने अपनी बायोग्राफी में शाहरुख खान से दोस्ती को लेकर भी चैप्टर जोड़ा है। जिसमें उन्होंने शाहरुख और उनके रिश्ते पर खुलकर बात की है। बकौल करन, "सालों से शाहरुख और मेरे रिश्ते के बारे में ऐसी अफवाहें फैल रही हैं। मैं इस सब से परेशान भी रहा। मैं एक हिन्दी चैनल के शो में शामिल हुआ था। मुझसे शाहरुख के बारे में पूछा गया। इंटरव्यू लेने वाले ने मुझसे कहा कि, ये अनोखा रिश्ता है आपका। उसने इस तरह से बोला कि मुझे सच में बहुत गुस्सा आ गया। मैंने कहा, यदि मैं आपसे कहूं कि आप अपने भाई के साथ सोते हैं तो आपको कैसा लगेगा? उसने कहा, आपका क्या मतलब है? आप मुझसे ये सब कैसे कह सकते हैं? मैं बोला, तो फिर आप मुझसे इस तरह के सवाल कैसे पूछ सकते हैं? अब मैं इन सब बातों को गंभीरता से नहीं लेता। मेरे लिए शाहरुख पिता और बड़े भाई के समान हैं। इस तरह की अफवाहें हास्यास्पद हैं। मैं इन सब को लेकर परेशान नहीं होता हूं। लोग इस तरह की बेतुकी बातें करते रहते हैं। शाहरुख के बारे में करन बोले, यदि किसी का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर नहीं है, तो लोग उसे गे मान लेते हैं।"

X
People used to tell me in childhood that you walk like a girl: Karan Johar
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..