पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्वेता तिवारी के कमबैक शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप, एक्ट्रेस प्रीति सप्रू ने किया केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी के नए शो \'मेरे डैड की दुल्हन\' पर पंजाबी एक्ट्रेस प्रीति सप्रू ने नकल के आरोप लगाए हैं। प्रीति के अनुसार सीरियल का कॉन्सेप्ट उनकी आगामी फिल्म \'तेरी मेरी गल बन गई\' से चुराया गया है। उन्होंने मामले को लेकर शो के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ कॉपीराईट उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। काफी समय से टीवी से दूर श्वेता इस सीरियल के जरिए वापसी करने जा रही हैं।
 
प्रीति के वकील अभिजीत देसाई के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट को 2017 में ही आईएमपीपीए से रजिस्टर्ड किया जा चुका है। उन्होंने बताया की मामले को लेकर जब हमने शो के मेकर्स से बात की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने के कारण हमें मामला दर्ज कराना पड़ा। फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रीति ने बताया कि उनकी फिल्म 90 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है और इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा। जबकि शो की निर्माता दिया सिंह ने प्रीति के आरोपों का खंडन किया है।
 
दिया ने न्यूज वेबसाइट को बताया कि हमने 2017 में चैनल को शो के बारे में अवगत कराया गया था और हमारे पास सबूत के तौर पर संबंधित ईमेल्स मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि कहानी का आइडिया रजिस्टर तो नहीं कराया है, लेकिन चैनल को इसके बारे बहुत पहले ही बता दिया गया था। हालांकि इस पर प्रीति ने कहा कि यह सच नहीं है अगर दिया के पास मामले से जुड़े सबूत हैं, तो उन्हें हमें दिखाएं।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें