पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राधिका आप्टे ने कहा- \'मुझे कई लोगों से प्यार में यकीन है\', एक विवाह प्रथा पर भी बोलीं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राधिका आप्टे।

बॉलीवुड डेस्क. राधिका आप्टे का कहना है कि वो एक ही समय में कई लोगों के साथ प्यार में विश्वास करती हैं। एक्ट्रेस ने यह बयान नेहा धूपिया के चैट शो \'बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3\' में दिया। दरअसल नेहा ने राधिका से सेट पर होने वाले प्रलोभनों को लेकर सवाल किया था। जवाब में उन्होंने कहा, \"जाहिरतौर पर आपको  ललचा जाते हैं। आपको ललचाने के लिए अभिनेता होने की जरूरत नहीं है।\"

1) 'अलग-अलग स्तर पर कई लोगों से प्यार में यकीन'

राधिका आगे कहती हैं, "मैं कई लोगों के साथ प्यार में यकीन करती हूं। मैं अलग-अलग स्तर पर, अलग-अलग तरह से एक ही समय पर कई लोगों से प्यार करती हूं। जैसे आप अलग-अलग तरह से डांस और एक्टिंग पसंद करते हैं, फिर प्यार क्यों नहीं कर सकते? इसलिए मैं अपने आपको यह कहकर सजा नहीं देती हूं कि हे भगवान ये क्या हो रहा है?"

राधिका ने चैट शो पर एक ही बार शादी पर भी बात की। उन्होंने कहा, "एक ही बार शादी करना या फिर एक ही इंसान के साथ रहने का मौका हर दिन का विकल्प हो सकता है। इसमें अनिवार्यता नहीं हो सकती। जरूरत है कि मैं इसे हर दिन का विकल्प बनाऊं। उठो और कहो यही वह इंसान है, मैं जिसके साथ रहना चाहती हूं।" राधिका ने इस दौरान यह भी कहा कि वो बेनेडिक्ट टेलर जैसा पति पाकर खुद को खुशकिस्मत महसूस करती हैं।

शो पर राधिका ने अपने बारे में फैल रही अफवाह का भी खंडन किया। उन्होंने कहा कि ऐसी अफवाह थी कि वो तुषार कपूर को डेट कर रही हैं। राधिका के मुताबिक, यह सही नहीं है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें