• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • रवि दुबे, सरगुन मेहता, रवि सरगुन लव स्टोरी, Ravi Dubey Hiding Something From 5 Months Is Wife Sargun Mehta Pregnant

क्या पापा बनने वाला 'जमाई राजा' का एक्टर, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया- पांच महीने से एक बात छुपा रहा हूं, जल्दी करूंगा खुलासा / क्या पापा बनने वाला 'जमाई राजा' का एक्टर, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया- पांच महीने से एक बात छुपा रहा हूं, जल्दी करूंगा खुलासा

4 साल छोटी पत्नी को समझते हैं अपना बच्चा

DainikBhaskar.com

Nov 10, 2018, 12:00 AM IST
रवि दुबे, सरगुन मेहता, रवि-सरगुन लव स्टोरी, Ravi Dubey Hiding Something From 5 Months Is Wife Sargun Mehta Pregnant

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी सीरियल 'जमाई राजा' के एक्टर रहे रवि दुबे ने दिवाली सेलिब्रेशन के बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सभी को चौंका दिया। उनकी इस पोस्ट से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रवि की पत्नी सरगुन की प्रेग्नेंसी की खबर देने वाली हैं। रवि ने पोस्ट में लिखा- 'पिछले 5 महीने से मैं एक बात सभी से छिपा रहा हूं। हमारी लाइफ में कोई एंट्री लेने वाला है लेकिन उसका खुलासा मैं 10 नवंबर को करूंगा। हैप्पी दिवाली'। रवि ने किसी भी बात पर कमेंट करने से किया इंकार...

- एक एंटरटेनमेंट साइट ने जब रवि से बात की तो उन्होंने कहा- 'मैं वाकई में ऐसी पोजिशन में नहीं हूं कि मैं कोई भी कमेंट कर सकूं। मेरी फैमिली ये कॉल ले रही है। ये बहुत ही पर्सनल मामला है'।

- हालांकि, रवि ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने की बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा- 'ये बात सही है। लोग जो भी सोच रहे हैं उसमें कोई सच्चाई नहीं है। जिसे जो सोचना है वो सोचे'।

रियलिटी शो में रवि ने किया था सरगुन को प्रपोज
रवि- सरगुन की लव स्टोरी 'नच बलिए' सीजन 5 से शुरू हुई थी। इस शो में रवि ने सरगुन को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। शो से बाहर आते ही इस कपल ने 7 दिसंबर, 2013 में शादी कर ली थी। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी '12/24 करोल बाग' (2009-2010) में साथ काम करते वक्त शुरू हुई थी।

- बता दें, 2011-12 में सरगुन को सीरियल 'फुलवा' में लीड रोल के लिए खूब सराहना मिली थी। वहीं रवि को 'जमाई राजा' और 'सास बिना ससुराल' के रोल के लिए ऑडियंस ने खूब पसंद किया था।


पत्नी को बच्चा समझते हैं रवि
रवि ने एक इंटरव्यू में बताया था- 'मैं सरगुन के साथ एक पिता की लाइफ जी रहा हूं। यकीन मानिए मैं उसे बच्चे की तरह प्यार करता हूं। इसलिए वो मेरी जिंदगी में फादरहुड की जगह को पूरा करती है'। रवि ने आगे हंसते हुए कहा, मेरे घर में एक बच्चा है, मेरा डॉग मोयो। इसलिए एक पिता का सेंटिमेंट पहले से ही वहां मौजूद है। आपको बता दें कि रवि और सरगुन के बीच 4 साल का अंतर है।

X
रवि दुबे, सरगुन मेहता, रवि-सरगुन लव स्टोरी, Ravi Dubey Hiding Something From 5 Months Is Wife Sargun Mehta Pregnant
COMMENT