• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Salman Khan will not leave the command of 'Bigg Boss', news of Farah hosting the show is a rumor

रियलटी शो / 'बिग बॉस' की कमान नहीं छोड़ेंगे सलमान खान, फराह के शो होस्ट करने की खबरें कोरी अफवाह

Salman Khan will not leave the command of 'Bigg Boss', news of Farah hosting the show is a rumor
X
Salman Khan will not leave the command of 'Bigg Boss', news of Farah hosting the show is a rumor

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 09:02 AM IST

किरण जैन, मुंबई. सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' को लेकर हाल ही में खबर आई कि यह शो पांच हफ़्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया हैं और यह भी चर्चा होने लगी कि सलमान अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे तथा उनकी जगह फराह खान इसे होस्ट करेंगी। जब भास्कर ने इन दोनों ही खबरों की सच्चाई पता करने बॉलीवुड के गलियारे खंगाले तो यह कोरी अफवाहें साबित हुईं। फराह ने तो अपने इस शो से जुड़ने की बात को खुद ही सिरे से खारिज कर दिया वहीं सलमान के इस शो से हटने की बात को इस शो से करीबी से जुड़े सूत्रों ने गलत बताया है।

जानकारी के अनुसार सलमान इस शो को बीच में नहीं छोड़ेंगे, क्योंंकि इस सीजन को एक्सटेंड करने का फैसला लेने से पहले शो के मेकर्स ने सलमान खान की उपलब्धता जांच ली थी। सलमान ने भी एक्सटेंडेड एपिसोड्स को होस्ट करने के लिए साफ़ तौर पर इंकार नहीं किया हैं। फ़िलहाल मेकर्स और सलमान के बीच बातचीत चल रही हैं। शो के मेकर्स उनकी फीस में भी बढ़ोतरी करने के लिए भी तैयार हैं।

फराह ने किया कन्फर्म, नहीं करेंगी होस्ट : दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान कोरिओग्राफर-फिल्ममेकर फराह ने खुद के इस शो से जुड़ने की बात खारिज कर दी। उन्होंने कहा, उन्होंने कहा, मुझे नहीं समझ में आ रहा हैं कि ये अफवाह कौन फैला रहा है। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब तक मुझे किसी ने भी 'बिग बॉस' होस्ट करने के लिए अप्रोच नहीं किया है।'

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना