विज्ञापन

बिकिनी में दिखी टीवी की संस्कारी बहू, पूल में बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट के साथ रोमांस करती आई नजर, किया Kiss भी, कर सकते हैं शादी

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2019, 10:52 AM IST

वायरल हो चुका है इस तलाकशुदा एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो

अंकित गेरा के साथ सारा खान स्व अंकित गेरा के साथ सारा खान स्व
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी शो 'सपना बाबुल का विदाई' से सारा खान को घर-घर में पहचान दिलाई। संस्कारी बहू के नाम फेमस सारा अब बेहद बोल्ड हो गई है। सारा खान का नाम इन दिनों बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे अंकित गेरा के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही दोनों साथ में हॉलिडे भी एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों की कुछ फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में सारा स्विमिंग पूल में नजर आ रही है। पूल में वे अंकित के साथ रोमांस और उन्हें किस करती दिख रही है। खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों शादी भी कर सकते हैं।

- अंकित गेरा से शादी की खबर पर सारा ने कहा उन्हें नहीं पता ये सब क्या हो रहा है। वहीं, अंकित ने भी शादी की खबरों को नकार दिया है। अंकित ने कहा- 'मेरे लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं है। मुझे खुद भी नहीं पता है कि मैं सारा खान से शादी कर रहा हूं।'


- सारा खान ने 2010 में रियलिटी शो बिग बॉस के घर में ही अली मर्चेंट से शादी रचाई थी। ये शादी सालभर चली और फिर दोनों ने तलाक ले लिया।

भोपाल से ताल्लुक रखती हैं सारा
सारा खान ने 2007 में शो 'सपना बाबुल का विदाई' से छोटे पर्दे पर कदम रखा था। वे भोपाल से ताल्लुक रखती है। सारा ने 'प्यार तुने क्या किया', 'एनकाउंटर', 'ससुराल सिमर का', 'शुभ भाग्यलक्ष्मी', 'अकबर बिरबल', 'दिल बोले ओबेरॉय', 'जाना ना दिल से दूर' जैसे सीरियलों में काम किया। वे 'बिग बॉस 4' की प्रतिभागी भी रही।

न्यूड वीडियो रहा सुर्खियों में
बता दें कि सारा खान और उनकी बहन आएरा का न्यूड वीडियो कुछ महीने पहले काफी सुर्खियों में रहा था। दरअसल, ये वीडियो सारा की बहन आएरा ने ही अपलोड किया था, जिसमें दोनों बहनें बाथटब में एन्जॉय करती दिख रही थीं। हालांकि बाद में गलती का अहसास होते ही आएरा ने फौरन इस वीडियो को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक ये सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इस ऊप्स मोमेंट के बाद सारा ने एक अंग्रेजी वेब पोर्टल से बातचीत में बताया कि आखिर ये वाकया कैसे हुआ।


सारा खान ने बताया था- 'मेरा बाथटब वाला वीडियो वायरल हो रहा है, मुझे इसके बारे में पता चला है। बहन के साथ बाथटब में होने में मुझे नहीं लगता कि कोई गलत बात है। ये मेरी बहन आएरा से गलती से अपलोड हो गया था। वो उस वक्त नशे में थी। लेकिन जैसे ही हमें पता चला हमने उसे तुरंत हटवा दिया। मुझे नहीं लगता कि इस वीडियो से किसी की भावनाएं आहत हुई'।

X
अंकित गेरा के साथ सारा खान स्वअंकित गेरा के साथ सारा खान स्व
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन