मुंबई / छेड़छाड़ के आरोपों पर शाहबाज खान ने रखा अपना पक्ष, बोले- लड़की झूठ बोल रही, मुझे फंसाया जा रहा है

Shahbaz Khan On Molestation Case- The accusations are false, I am being framed
X
Shahbaz Khan On Molestation Case- The accusations are false, I am being framed

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 06:48 PM IST
टीवी डेस्क (किरण जैन).  टीवी और फिल्म एक्टर शाहबाज खान पर 19 साल की लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। लड़की ने उनके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। हालांकि, शाहबाज की मानें तो उन पर लगे आरोप झूठे हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैंने किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं की। वह लड़की झूठ बोल रही हैं। मैंने भी उसके और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिन्होंने मेरी बेटी पर हमला किया था।"

शाहबाज ने अपना पक्ष रखते हुए जो कहा

मामले की पूरी जानकारी देते हुए शाहबाज ने बताया- मेरी 17  साल की बेटी है शहाना, जो 12वीं कक्षा में पढ़ती है। हुडा नाम की एक लड़की है को उससे कुछ प्रॉब्लम थी। दो दिन पहले वह 20-25 लड़के-लडकियां लेकर मेरे घर के नीचे आ गई। क्योंकि मेरी बेटी उसका फोन नहीं उठा रही थी। वह उससे बात नहीं करना चाहती थी। बिल्डिंग के नीचे हुडा और उसके दोस्त गाली-गलौज करते हुए चिल्लाने लगे। कुछ देर बाद बेटी नीचे गई तो सभी उससे झगड़ने लगे। मेरी पत्नी ने मामला सुलझाया। 

उस लड़की को शक है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड मेरी बेटी से बात करता है। इसी को लेकर उसने इतना हंगामा किया। हमने उसके खिलाफ यह सोचकर कोई शिकायत नहीं की कि वह टीनएजर हैं। उसका फ्यूचर खराब हो सकता है और मेरी बेटी की भी बदनामी होगी। दूसरे दिन उस लड़की ने अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मेरी बेटी पर हमला कर दिया। मेरी बेटी अपनी स्कूटी से जा रही थी, तभी उस लड़की ने उसके बाल पकड़कर नीचे गिरा दिया। उसके बाद उसने दो बार उसके सिर पर मारा और खुद स्कूटर पर बैठकर चली गई। जब बेटी रोते हुए घर लौटी तो मैं आग बबूला हो गया। जाहिर है कोई भी पिता आग बबूला हो जाएगा।

मैं और मेरी पत्नी बेटी के साथ तुरंत उस गैंग को ढूंढ़ने निकल पड़े। हमने उनकी एक कॉमन फ्रेंड से पूछा कि की हुडा और दूसरे लोग कहां हैं? उस वक्त मैं थोड़ा गुस्से में जरूर था। लेकिन मैंने उसके साथ किसी तरह की बदतमीजी नहीं की। फिर भी वह लड़की अपनी मां को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई और मुझ पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगा दिया। 

वह लड़की झूठ बोल रही है। वहां के CCTV कैमरे में भी ऐसा कुछ नहीं देखा गया है। लड़की का मामला था तो पुलिस ने भी शिकायत लिख ली। हालांकि, पुलिस मेरे साथ बहुत को-ऑपरेटिव हैं। उन्होंने किसी भी तरह के अरेस्ट की बात नहीं कही है। वे इस मामले को बारीकी से देख रहे हैं। यकीन मानिए, मुझे फंसाया जा रहा है।

'चंद्रकांता', 'युग', 'बेताल पचीसी', 'द ग्रेट मराठा' जैसे बड़े सीरियलों में मुख्य भूमिका निभा चुके अभिनेता इन दिनों 'फिर लौट आई नागिन' सीरियल में नजर आ रहे हैं। शाहबाज अपने दमदार डायलॉग के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने 'एजेंट विनोद', 'वीर', 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', 'राजू चाचा', 'जिद्दी', 'मेजर साब' और 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना