बीएफएफ विद वोग / नेहा धूपिया के चैट शो में बोले शाहिद कपूर- प्रियंका ने शादी में बुलाया था, करीना ने नहीं

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2019, 03:41 PM IST


प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर और करीना कपूर। प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर और करीना कपूर।
शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा। शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा।
करीना कपूर और शाहिद कपूर। करीना कपूर और शाहिद कपूर।
कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर कबीर सिंह के एक सीन में। कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर कबीर सिंह के एक सीन में।
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत।
X
प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर और करीना कपूर।प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर और करीना कपूर।
शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा।शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा।
करीना कपूर और शाहिद कपूर।करीना कपूर और शाहिद कपूर।
कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर कबीर सिंह के एक सीन में।कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर कबीर सिंह के एक सीन में।
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत।शाहिद कपूर और मीरा राजपूत।

बॉलीवुड डेस्क. शाहिद कपूर कियारा आडवाणी के साथ 21 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म कबीर सिंह को प्रमोट करने नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स की शादी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल जब निक जोनास से शादी की तो उन्होंने उन्हें मुंबई में हुए रिसेप्शन में बुलाया था। जब शाहिद से करीना की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मुझे याद नहीं, यह बहुत पहले की बात हो गई। मुझे नहीं लगता था कि मैं इनवाइट भी किया गया था?"

शाहिद ने खुद को बताया ज्यादा सेक्स्टर

  1. - जब नेहा धूपिया ने शाहिद से पूछा कि उनमें और मीरा (पत्नी) में से कौन ज्यादा सेक्स्टर है? तो उन्होंने खुद का नाम किया। हालांकि, इसके आगे उन्होंने कहा, "बराबर ही हैं। गिव एंड टेक होता है। हम पति-पत्नी हैं, इसलिए ज्यादा सेक्स्टर होने की जरूरत ही नहीं होती।"

  2. रंग दे बसंती न करने का अफसोस है

    - शाहिद ने बताया कि उन्हें आमिर खान स्टारर रंग दे बसंती में रोल ऑफर किया गया था। वो कहते हैं, "मुझे यह फिल्म न करने का अफसोस है। इसमें मुझे वह रोल ऑफर हुआ था, जो बाद में सिद्धार्थ ने किया। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं रो पड़ा था। यह मुझे बहुत पसंद आई थी। लेकिन दुर्भाग्य से इसके लिए समय नहीं निकाल पाया।" जब शाहिद से पूछा गया कि कोई ऐसी फिल्म भी है, जिसे लेकर उन्हें लगता है कि नहीं करनी चाहिए थी? तो उन्होंने कहा, "शानदार। यह फिल्म देखने के बाद मैं खुद कन्फ्यूज हो गया था।"

  3. पद्मावत से दीपिका को बताया बेहतर को-स्टार

    - शाहिद ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में साथ काम किया था। नेहा ने जब उनसे रणवीर और दीपिका में से किसी एक को बेहतर को-स्टार के तौर पर चुनने को कहा तो उन्होंने दीपिका का नाम लिया। शाहिद कहते हैं, "मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए था, क्योंकि उनका और मेरा किरदार ज्यादा कनेक्ट रहता है। रणवीर से ज्यादा मैंने दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर की थी।" फिल्म में शाहिद ने महारावल  रतन सिंह और दीपिका ने उनकी पत्नी पद्मावती का किरदार निभाया था। वहीं रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखाई दिए थे। शाहिद और कियारा स्टारर कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हो रही है। 

COMMENT