कंट्रोवर्सी / शिल्पा शिंदे का विवादित बयान- मुझे पाकिस्तान में परफॉर्म करने से किसी का बाप नहीं रोक सकता



शिल्पा शिंदे। शिल्पा शिंदे।
मां के साथ शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' जीतने के बाद। मां के साथ शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' जीतने के बाद।
मीका सिंह। मीका सिंह।
X
शिल्पा शिंदे।शिल्पा शिंदे।
मां के साथ शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' जीतने के बाद।मां के साथ शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' जीतने के बाद।
मीका सिंह।मीका सिंह।

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 12:37 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई (FWCIA) द्वारा बैन लगाया गया था। हालांकि, शुकवार को उनकी माफी के बाद इसे हटा लिया गया। लेकिन मामले में अब सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल कर चुकीं शिल्पा शिंदे ने विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान स्वागत करेगा तो वो जरूर वहां परफॉर्म करेंगी और ऐसा करने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता।

 

 

वहां परफॉर्म करना मेरा हक: शिल्पा

  1. शिल्पा के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो बिना नाम लिए AICWA और FWICA जैसे संस्थानों को चेतावनी देती नजर आ रही हैं। वो कह रही हैं, "मेरी कंट्री यदि मुझे वीजा देती है और वहां की कंट्री मेरा वेलकम करती है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी और वहां परफॉर्म करूंगी। क्योंकि यह मेरा हक बनता है।"

  2. 'किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता'

    शिल्पा आगे कह रही हैं, "मुझे कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं और आर्टिस्ट को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते। मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी मीडियम की जरूरत नहीं है। मैं रास्ते पर स्टेज बनाकर वहां परफॉर्म कर पैसे कमा सकती हूं। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती। किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता और न ही किसी को रोक सकता है।"

  3. शिल्पा का दावा- मीका से जबरदस्ती सॉरी बुलवाया

    बकौल शिल्पा, "मीका पाजी को जबरदस्ती करके, टॉर्चर करके सॉरी बुलवाया गया है। क्योंकि इस तरह की 50 फेडरेशंस बनी हुई हैं और सबको पैसे खाने हैं। मीका पाजी के बैक टू बैक शो लगे हुए हैं और आपको पता है कि एक शो कैंसिल होने का कितना बड़ा नुकसान हो सकता है।"

  4. मेरे पाकिस्तान में कई फैन्स हैं: शिल्पा

    शिल्पा आगे कहती हैं कि पाकिस्तान में उनके कई फैन्स हैं, जिन्होंने उन्हें 'बिग बॉस' जिताया है। बकौल शिल्पा, "मैं पाकिस्तानी सूट पहनती हूं। मुझे यहां कूरियर आता है, मैं वहां कूरियर भेजती हूं। इसमें गलत क्या है?"

  5. यह है पूरा मामला

    पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मीका कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्म करते नजर आ रहे थे। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच उनका वहां परफॉर्म करना लोगों को रास नहीं आया। जब विवाद AICWA और FWICA के सामने आया तो उन्होंने उन पर कहीं भी परफॉर्म करने पर बैन लगा दिया था। 

  6. 'भाबीजी घर पर हैं' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस

    शिल्पा शिंदे ने टीवी पर 'कभी आए न जुदाई', 'भाभी', 'रब्बा इश्क न होवे' और 'चिड़ियाघर' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, उन्हें पहचान 'भाबीजी घर पर हैं' में उनके किरदार अंगूरी भाभी से मिली थी। उन्होंने इस शो के प्रोड्यूसर पर मेंटली टॉर्चर करने जैसे कई आरोप लगाए थे और शो छोड़ दिया था। दोनों के बीच विवाद इतना बड़ा हो गया था कि शिल्पा पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने बैन लगा दिया था। बाद में एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 11' पार्टिसिपेट किया और इसकी विनर बनीं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना