पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिल्पा शिंदे का विवादित बयान- मुझे पाकिस्तान में परफॉर्म करने से किसी का बाप नहीं रोक सकता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिल्पा शिंदे।

बॉलीवुड डेस्क. पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई (FWCIA) द्वारा बैन लगाया गया था। हालांकि, शुकवार को उनकी माफी के बाद इसे हटा लिया गया। लेकिन मामले में अब सीरियल \'भाबीजी घर पर हैं\' में अंगूरी भाभी का रोल कर चुकीं शिल्पा शिंदे ने विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान स्वागत करेगा तो वो जरूर वहां परफॉर्म करेंगी और ऐसा करने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता।
 

 

1) वहां परफॉर्म करना मेरा हक: शिल्पा

शिल्पा के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो बिना नाम लिए AICWA और FWICA जैसे संस्थानों को चेतावनी देती नजर आ रही हैं। वो कह रही हैं, "मेरी कंट्री यदि मुझे वीजा देती है और वहां की कंट्री मेरा वेलकम करती है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी और वहां परफॉर्म करूंगी। क्योंकि यह मेरा हक बनता है।"

शिल्पा आगे कह रही हैं, "मुझे कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं और आर्टिस्ट को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते। मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी मीडियम की जरूरत नहीं है। मैं रास्ते पर स्टेज बनाकर वहां परफॉर्म कर पैसे कमा सकती हूं। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती। किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता और न ही किसी को रोक सकता है।"

बकौल शिल्पा, "मीका पाजी को जबरदस्ती करके, टॉर्चर करके सॉरी बुलवाया गया है। क्योंकि इस तरह की 50 फेडरेशंस बनी हुई हैं और सबको पैसे खाने हैं। मीका पाजी के बैक टू बैक शो लगे हुए हैं और आपको पता है कि एक शो कैंसिल होने का कितना बड़ा नुकसान हो सकता है।"

शिल्पा आगे कहती हैं कि पाकिस्तान में उनके कई फैन्स हैं, जिन्होंने उन्हें 'बिग बॉस' जिताया है। बकौल शिल्पा, "मैं पाकिस्तानी सूट पहनती हूं। मुझे यहां कूरियर आता है, मैं वहां कूरियर भेजती हूं। इसमें गलत क्या है?"

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मीका कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्म करते नजर आ रहे थे। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच उनका वहां परफॉर्म करना लोगों को रास नहीं आया। जब विवाद AICWA और FWICA के सामने आया तो उन्होंने उन पर कहीं भी परफॉर्म करने पर बैन लगा दिया था। 

शिल्पा शिंदे ने टीवी पर 'कभी आए न जुदाई', 'भाभी', 'रब्बा इश्क न होवे' और 'चिड़ियाघर' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, उन्हें पहचान 'भाबीजी घर पर हैं' में उनके किरदार अंगूरी भाभी से मिली थी। उन्होंने इस शो के प्रोड्यूसर पर मेंटली टॉर्चर करने जैसे कई आरोप लगाए थे और शो छोड़ दिया था। दोनों के बीच विवाद इतना बड़ा हो गया था कि शिल्पा पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने बैन लगा दिया था। बाद में एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 11' पार्टिसिपेट किया और इसकी विनर बनीं। 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें