इंटरव्यू / बिग बॉस-13 जीतने के बाद बोले सिद्धार्थ शुक्ला : मेरी मां बहुत खुश हैं और उन्हें देखकर मेरी खुशी दोगुनी हो गई है

Siddharth Shukla after winning Bigg Boss 13 : My mother is very happy and seeing her my happiness has doubled
X
Siddharth Shukla after winning Bigg Boss 13 : My mother is very happy and seeing her my happiness has doubled

दैनिक भास्कर

Feb 17, 2020, 08:30 AM IST

टीवी डेस्क. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता बन गए हैं। टेलीविज़न अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ल बिग बॉस 13 के विजेता बने। फिनाले में उनका मुकाबला आसिम रियाज के साथ था। विजेता ट्रॉफी के अलावा सिद्धार्थ को 40 लाख नगद भी मिले हैं। शो के बाद सिद्धार्थ ने शो से जुड़ी खास बातें साझा की हैं। 

सिद्धार्थ ने बताई अपने सफर की कहानी 

जब इस शो के लिए हामी भरी थी उस दिन से सिर्फ जीतने की ख्वाहिश थी और जब इतने हफ्ते घर में रहकर जब ट्रॉफी हाथ में आ गई है तो बहुत ख़ुशी हो रही है। जाहिर है मेरे जैसे जितने भी कंटेस्टेंट्स आए थे इस शो में जीतना ही चाहते थे। शुरुआत में मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिन जैसे ही दिन बीतते गए, मेरा कॉन्फिडेन्स भी बढ़ता गया। मेरी मां बहुत खुश हुई हैं और उनकी ख़ुशी देखकर मेरी खुशी दोगुनी हो गई है। यकीन मानिए घर में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता था जब मैं सोचता कि मैं क्या सही कर रहा हूं और क्या गलत। कम्पटीशन खुद से ही किया करता था और खुश हूं कि अपने फैंस की बदौलत इस शो का विजेता बन पाया। मैं किसी को हराकर जीतने के बारे में नहीं सोचता था, बस खुद को जीतना देखना था और बस यही सोचकर पूरा बिग बॉस का सफर तय किया।

मेरा एग्रेशन काफी चर्चा में रहा है। हालांकि ऐसा नहीं है कि मैं बेमतलब किसी भी बात पर रिएक्ट कर देता था। हर सिचुएशन अलग होती है और ये शो बिलकुल स्क्रिप्टेड नहीं था। हर किसी के साथ अच्छा व्यव्हार करना वो भी हर समय, ये बिल्कुल मुमकिन नहीं है। 

शहनाज मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और उसके साथ की जर्नी हमेशा यादगार रहेगी। हम दोनों टच में ज़रूर रहेंगे। फ़िलहाल इसके बारे में ज्यादा नहीं बता पाऊंगा। शहनाज पूरे सफर में बहुत अच्छे से रही है और वो जैसी थी मैं भी उनके साथ वैसा ही था। मेरे लिए वो एक बच्चे जैसी है। उसके साथ बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखें हैं, लेकिन उसके साथ जब भी बातें करता था मुझे बहुत कम्फर्टेबल फील होता था।

आसिम और मेरे बीच में कोई भी मनमुटाव नहीं है। घर से बाहर आते ही हम दोनों एक-दूसरे से मिले। यकीन मानिए मेरे दिमाग में ऐसा कभी नहीं आया कि मैं उसे हराकर आगे निकलूं। जैसे कि मैंने पहले कहा- ये शो मैं सिर्फ अपने लिए जीतना चाहता था। 

मुझे बहुत दुःख होता है जब कुछ लोग कहते हैं की ये शो फिक्स्ड था। ऐसा बिलकुल नहीं है। हम सभी ने इसमें बहुत मेहनत की है और ये ट्रॉफी मेरे मेहनत का फल है। जिसे भी लग रहा है कि मेरा जीतना फिक्स्ड था, उन्हें मैं बता देना चाहता हूं कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि इस शो में मेरा सफर आसान नहीं था। इस शो में हर किसीने बहुत अच्छा खेला, सभी ने एक-दूसरे को टफ कम्पटीशन दिया लेकिन जाहिर है विजेता तो हम में से कोई एक ही होता ना? मेरा लक्ष्य सिर्फ ट्रॉफी जीतना था जिसके लिए काफी मेहनत की। मेरा जीतना बिलकुल फिक्स्ड नहीं था। 

नेक्स्ट कमिटमेंट के बारे में बात करना बहुत ही जल्दी होगा। फ़िलहाल मैं कुछ दिनों तक इस बिग बॉस के मोमेंट्स को जीना चाहता हूं और फिर आगे के बारे में सोचूंगा। उम्मीद है इतना बड़ा शो जीतने के बाद, कुछ अच्छा ही ऑफर मिलेगा। 
 

सलमान खान के  साथ इंटरेक्शन का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। वे एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। इस शो के दौरान, उन्होंने मुझे बहुत समझाया और उनकी बातों को मैंने बहुत ही सीरियसली लिया था। इतने बड़े व्यक्ति अपना इतना वक्त दे रहे हैं, वो बहुत ही बड़ी बात है। सच में वे बहुत ही साफ़ दिल के व्यक्ति हैं।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना