पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोनाक्षी सिन्हा पर भड़के यूपी के कैबिनेट मंत्री सुनील भराला, एक्ट्रेस को कहा \'धन पशु\'

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुनील भराला और सोनाक्षी सिन्हा।
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में राजस्थान की रूमा देवी की मदद के लिए \'कौन बनेगा करोड़पति\' (केबीसी 11)में पहुंची थीं। वहां वे रामायण से संबंधित सवाल \'हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे\' का जवाब बिना लाइफलाइन के नहीं दे सकीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। अब उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील भराला ने सोनाक्षी पर नाराजगी जाहिर की है। भराला ने उन्हें धन पशु कहा है। 
 
 
यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त भराला श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने सोनाक्षी पर भड़ास निकालते हुए अपने स्टेटमेंट में कहा, \"आधुनिक समय में ये लोग सिर्फ पैसे के पीछे भागते हैं। इन्हें सिर्फ पैसा कमाने और खुद पर इसे खर्च करने की परवाह रहती है। इन्हें इतिहास और भगवान के बारे में कोई जानकारी नहीं। इनके पास सीखने का वक्त नहीं है। इससे दुखद और कुछ नहीं हो सकता।\"

1) अमिताभ भी हैरानी में थे

जब सोनाक्षी सवाल पर अटकीं और उन्हें लाइफलाइन का सहारा लेना पड़ा तो अमिताभ बच्चन भी अचरज में थे। उन्होंने जवाब लॉक होने के बाद हैरानी जाहिर करते हुए कहा था कि यह बहुत ही अजीब है कि सोनाक्षी को रामायण से संबंधित आसान से सवाल का सही जवाब पता नहीं, जबकि वे जिस घर में रहती हैं, उसका नाम रामायण है, उनके पिता का नाम शत्रुघ्न है, जिनके तीन भाई राम, लक्ष्मण और भरत हैं और खुद सोनाक्षी के भाई लव और कुश हैं।

जब सोनाक्षी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो वे अपनी गलती स्वीकार करने की बजाय हंस रही थीं। उन्होंने ट्विटर पर रिएक्ट करते हुए लिखा था, "प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पायथागोरस प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियाडिक टेबल, मुगलों की वंशावली और क्या क्या याद नहीं है, वो भी नहीं याद। अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ न। मुझे मीम्स पसंद हैं।"    

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement