अपकमिंग / सोनी लिव ने लॉन्‍च किए 3 नये वेब ओरिजनल्‍स- हार्टब्रेक होटल, होलीक्रॉस और 16



SonyLIV launches 3 new web originals  Gear up for Heartbreak Hotel, Holycross and 16
X
SonyLIV launches 3 new web originals  Gear up for Heartbreak Hotel, Holycross and 16

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2019, 03:08 PM IST

टीवी डेस्क. इस महीने सोनीलिव ने तीन नये ओरिजनल्‍स- ‘हार्टब्रेक होटल’, ‘होलीक्रॉस’ और ‘16’ को लॉन्‍च किया है। भारतीय मनोरंजन जगत के बेहद चर्चित चेहरों को शामिल करते हुए और अनूठे विषयों पर आधारित ये तीन शोज़ मानसून के इस मौसम में देखने के लिये बिल्‍कुल परफेक्‍ट हैं और ये शोज़ आपको प्‍लेटफॉर्म से अपनी नज़रें हटाने नहीं देंगे। 

 

इन शोज़ में कुशाल पंजाबी, विराफ पटेल, सलोनी खन्‍ना, करण वीर मेहरा, फ्लोरा सैनी और विवेक मुशरान के अलावा कई जाने-माने सितारे काम कर रहे हैं। ‘हार्टब्रेक होटल’ प्‍यार पर बनी एक एपिसोडिक सीरीज है और इसमें काफी सारी चीजें नवरस या नौ भावनाओं के इर्द-गिर्द बुनी गयी हैं। माथेरान जैसे एकांत तथा शांत शहर में स्थित यह होटल टूटे हुए दिलों के लिये एक अनूठी जगह है। 

 

वैसे, ‘होलीक्रॉस’ में डॉ. रिया के साथ ऐसा नहीं है, वह एक अजीबोगरीब अस्‍पताल के अंदर फंस जाती है। उसका सामना ऐसी-ऐसी घटनाओं से होता है, जिसे वह शब्‍दों में बयां नहीं कर सकती, वह उनका जवाब तलाशने की कोशिश करती है। लेकिन ऐसा कहा गया है कि सच कल्‍पना से ज्‍यादा अलग होता है। वह किस तरह से मानवता को बचायेगी? तो फिर समय और स्‍थान दोनों से आगे निकलने वाले रिया के इस सफर में शामिल हो जाईये केवल सोनीलिव पर । 

 

लेकिन इस दीवानगी से बढ़कर भी कुछ और है। शहर की पुलिस एक ऐसे बागी गैंग की तलाश में है जो खुद को ‘16’ कहते हैं। अपनी बात पर अटल और निडर इन युवाओं ने खुद पर यह जिम्‍मा ले लिया है कि वह लोगों को न्‍याय दिलायेंगे, जिनके साथ अन्‍याय हुआ है। भ्रष्‍टाचार, हत्‍या, दुष्‍कर्म, जैसे अपराध उनके दायरे से बाहर नहीं हैं। रवि किशन, अली हाजी,वानी सून और रिचा मुखर्जी इसमें मुख्‍य भूमिकाओं में हैं, ‘16’ निश्चित रूप से आपको रोमांचित कर देगा। 

 

इसके साथ ही हाल ही में लॉन्‍च हुई सीरीज ‘गुल्‍लक भी सोनीलिव पर लाइव है, जिसमें मिश्रा परिवार के बिखरे रिश्‍तों और आंकाक्षाओं को दर्शाया गया है। उनके छोटे से घर के अंदर, उनकी जिंदगी भावनाओं, लड़ाई-झगड़ों और हंसी-खुशी का मिला-जुला रूप है। और यह सभी चीजें एक में ही लिपटी हुई हैं। 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना