--Advertisement--

Surbhi Chandna To Drashti Dhami TV Actresses Quit Show: कोई कम उम्र में नहीं करना चाहती थी मां का रोल तो किसी को लीड रोल बताकर थमा दिया साइड कैरेक्टर, ऐसे कारणों के चलते 4 टीवी एक्ट्रेस ने बीच में ही छोड़ा सीरियल

एक एक्ट्रेस ने तो खुद पर लगे घर तोड़ने के आरोप के कारण छोड़ा सीरियल


Dainik Bhaskar

Jan 10, 2019, 07:07 PM IST
Surbhi Chandna, Drashti Dhami, Poonam Dhillon TV Actresses Quit Show

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी एक्ट्रेस चांदनी भगवानी (Chandni Bhagwani) जोकि सीरियल 'रूप- मर्द का नया स्वरूप' (Roop - Mard Ka Naya Swaroop) में पलक का किरदार निभा रही हैं, ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस शो के प्रोड्यूसर्स से खुश नहीं हैं। शुरुआत में उन्हें लीड रोल के लिए लिया गया था लेकिन शो ज्वाइन करने के बाद जैसा बताया गया था वैसा कुछ नहीं था। चांदनी अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने किसी न किसी कारण से शो को अलविदा कह दिया। आज आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं...


- DainikBhaskar.com से बात करते हुए चांदनी ने बताया- 'कहा गया था कि मेरा रोल महत्वपूर्ण होगा। मैं शो की तीसरी लीड रहूंगी। जहां धीरे-धीरे मेरा किरदार निगेटिव रोल में बदल जाएगा लेकिन वादे के अनुसार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मेकर्स ने मेरे किरदार को इंट्रोड्यूस किया लेकिन दो दिन के बाद ही यह गायब हो गया। इसके बाद मुझे दोबारा इंट्रोड्यूस किया गया और फिर ये फेड हो गया। मैं महीने में सिर्फ एक दिन शूटिंग कर रही हूं। जाहिर है ऐसे में एक एक्टर के तौर पर मेरा टैलेंट बर्बाद हो रहा था। क्रिएटिव टीम से इसके बारे में चर्चा की लेकिन, उन्हें भी इस बारे में पता नहीं था कि क्या हो रहा था। इसलिए आखिरकार मैंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया'।

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)
'इश्कबाज' सीरियल से सुरभि चंदना के अचानक जाने से फैन हैरान थे। दरअसल, सुरभि लीप के बाद मां का रोल निभाने के लिए तैयार नहीं थी। बातचीत के दौरान सुरभि ने बताया था- 'पहले शो में मां का रोल नहीं करना चाहती थी। टीम का विचार था कि मेरे किरदार में कई ग्राफ होंगे जिनको एक्सप्लोर किया जाएगा लेकिन ऐसा लगा वे ऐसा करने में इंटरेस्टेड नहीं थे, इसलिए मैंने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया। ये म्यूचल डिसीजन था'।


दृष्टि धामी (Drashti Dhami)
दृष्टि धामी, शक्ति अरोरा और अदिति शर्मा के शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। शो में जो कंटेंट दिखाया जा रहा था वो दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा था। इस कहानी में नंदिनी (दृष्टि धामी) अपनी बेस्ट फ्रेंड मौली (अदिति शर्मा) के पति कुणाल (शक्ति अरोड़ा) के प्यार में पड़ जाती है। दृष्टि दर्शकों के निगेटिव कमेंट से काफी परेशान हो गईं थीं। वे स्टोरी में कुछ चेंज करवाना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फैन्स के नाराज होने के बाद उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया'। दर्शकों ने दृष्टि को 'घर तोड़ने' वाली तक बोला। खबरों के अनुसार ऐसे कमेंट्स दृष्टि के शो छोड़ने का बड़ा कारण बने।


पूनम ढिल्लन (Poonam Dhillon)
पूनम ढिल्लन जो 'दिल ही तो है' में सास का किरदार निभा रहीं थीं ने भी शो छोड़ दिया है। वे कहती हैं- 'जब मैंने शो ज्वाइन किया था तो सोचा था कि अच्छा होगा लेकिन कुछ दिन बाद मुझे पता चला कि यह सही तरीके से आगे नहीं बढ़ रहा है। मैं सेट पर अनकंफर्टेबल फील करती थी। कुछ दिन शूट करने के बाद मैंने अपनी असहजता के बारे में प्रोड्यूसर को बताया और शो छोड़ दिया'।

X
Surbhi Chandna, Drashti Dhami, Poonam Dhillon TV Actresses Quit Show
Astrology
Click to listen..