'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार्स का लगा अप्रेजल, 'जेठालाल' को मिल रही सबसे मोटी रकम तो उनके बेटे 'टप्पू' की सैलरी है सबसे कम

अप्रेजल के बाद 'तारक मेहता...' के सभी स्टार्स की फीस

Kiran Jain

Apr 13, 2019, 06:06 PM IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actors gets an appraisal, check out Their per episode Fees

मुंबई. पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर्स इन दिनो हैप्पी जोन में हैं। शो के प्रोड्यूसर उनको अच्छा पैसा दे रहे हैं। उन्हें इस सीजन में अच्छा हाइक मिला है। इतना ही नहीं हमने सुना है कि एक्टर्स को दूसरे प्रोजेक्ट को लेने की लिबर्टी भी मिली है, लेकिन इसके लिए उन्हें टीम को 2 हफ्ते पहले इंफॉर्म करना होगा। मेकर्स ने लगाया टीम का अप्रेजल...

- सूत्रों के अनुसार, "हर साल की तरह इस साल भी टीम को अप्रेजल मिला है और इस बार यह बाकी समय की तुलना में ज्यादा संतोषजनक है। मेकर्स ने एक्टर्स को मंथली 1.5 लाख रुपए का मिनीमम अमाउंट देने का फैसला किया है। बाकी की फीस इस पर डिसाइड होगी कि एक्टर्स कितने दिन शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर्स को एपिसोड वाइज भुगतान करना जारी रखा जाएगा। सभी एक्टर्स के लिए प्रति एपिसोड फीस अलग होगी। जाहिर है, लास्ट मंथली पेमेंट एक-दूसरे से अलग होगा।"
- हमारे सूत्र आगे बताते हैं, "कॉन्ट्रेक्ट के शुरुआती स्टेज में एक्टर्स को दूसरा प्रोजेक्ट लेने की परमीशन नहीं थी। उन्हें शो के लिए एक्सक्लूसिवली साइन किया गया था, लेकिन अब वे दूसरे प्रोजेक्ट लेने के लिए भी फ्री हैं।"

अप्रेजल के बाद एक्टर्स को मिल रहा इतना पैसा

1. दिलीप जोशी: दिलीप जोशी जो कि जेठालाल का रोल निभाते हैं, उन्हें सबसे ज्यादा पैसा दिया जा रहा है। बताया जाता है कि यह अमाउंट करीब 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड है।

2. शैलेश लोढ़ा: 'तारक मेहता...' में राइटर बने शैलेश को हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए मिल रहा है।

3. मंदार चंदावरकर: गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े को हर एपिसोड का 80 हजार रुपए मिल रहा है।

4. अमित भट्‌ट: जेठालाल के बाबूजी यानी चंपक लाल गड़ा का रोल कर रहे अमित को 70-80 हजार रुपए हर एपिसोड के लिए दिया जा रहा है।

5. गुरुचरण सिंह: सोढ़ी भाई का रोल कर रहे गुरुचरण को 65-80 रुपए प्रति एपिसोड मिलता है।

6. तनुज महाशब्दे: अय्यर की भूमिका में दिख रहे तनुज को एक हफ्ते का 65-80 हजार रुपए मिलता है।

7. शरद शांक्ला : शरद जो अब्दुल का किरदार निभाते हैं, उन्हें हर एपिसोड का 35-40 हजार रुपए मिलता है।

8. निर्मल सोनी: निर्मल ने 'तारक...' की टीम को एक्टर कवि कुमार आजाद की मौत के बाद ज्वॉइन किया। उन्हें हर एपिसोड के लिए 20-25 हजार रुपए दिए जाते हैं।

महिला किरदारों को 35-50 हजार रुपए

- दिशा वकानी (जिन्होंने शो में दयाबेन की मुख्य भूमिका निभाई थी) के अलावा सभी महिला किरदारों को 35-50 हजार प्रति एपिसोड के बीच भुगतान किया गया है। शो छोड़ने से पहले, दिशा को प्रति सप्ताह लगभग 1.2 लाख रुपए का भुगतान किया गया था और उन्हें उनकी वापसी के लिए 50 हजार की अच्छी बढ़ोतरी का वादा किया गया था। हालांकि, सुनने में आ रहा है कि वे अब इस शो में शामिल होने के मूड में नहीं है।

... और ऐसी है टप्पू सेना की फीस

- टप्पू सेना पर आते हैं। सभी बाल कलाकारों को प्रति एपिसोड लगभग 20 हजार का भुगतान किया जाता है। शो में टप्पू की भूमिका निभा रहे राज अंदकत को अन्य कलाकारों की तुलना में कम भुगतान किया जा रहा है, क्योंकि वह सिर्फ दो साल पहले ही जुड़े थे। अगर सूत्रों की माने तो उन्हें प्रति एपिसोड लगभग 10-15 हजार रुपए का भुगतान किया जाता है।

X
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actors gets an appraisal, check out Their per episode Fees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना