• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: After Disha Vakani, her brother Mayur Vakani will also quit the show?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: 'दया भाभी' के बाद अब एक और किरदार ने लिया शो छोड़ने का फैसला!

'दया भाभी' के प्रति मेकर्स के व्यवहार से नाराज है एक्टर, नहीं ले रहा शो की शूटिंग में इंटरेस्ट

Gagan Gurjar

Mar 25, 2019, 11:58 PM IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: After Disha Vakani, her brother Mayur Vakani will also quit the show?

मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया भाभी यानी दिशा वाकाणी का इंतजार का रहे फैन्स के लिए बुरी खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो जेठालाल के साले और दया भाभी के भाई सुंदर वीरा का रोल कर रहे मयूर वाकाणी भी शो छोड़ने जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मयूर अपनी बहन के प्रति प्रोड्यूसर असित मोदी के व्यवहार से नाराज हैं और उन्होंने शो में इंटरेस्ट लेना बंद कर दिया है। दिशा को मेकर्स ने दिया एक महीने का अल्टीमेटम...

- रिपोर्ट्स की मानें तो असित मोदी ने दिशा वाकाणी को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है कि वे शो पर नहीं लौटीं तो उनकी जगह किसी और को लाया जाएगा। बताया जा रहा है कि असित दिशा के अनप्रोफेशनल रवैये से नाराज हैं। इसलिए उन्होंने कॉल लेने का फैसला लिया। दिशा को शो से लीव पर गए हुए करीब डेढ़ साल का वक्त बीत चुका है और वे इससे अपना एग्जिट भी कंफर्म कर चुकी हैं। अब तक प्रोड्यूसर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब वे इस मामले फैसला लेना चाहते हैं। यह इश्यू मयूर और असित के बीच भी टकराव का कारण बन गया है। ..

तीन महीने में एक बार शूट के लिए आते हैं मयूर

- सूत्र बताते हैं, "मयूर टीम के साथ मुश्किल से शूटिंग कर रे हैं। वे अहमदाबाद में रहते हैं और तीन महीने में एक बार शूट के लिए आते हैं। सभी शूट दयाबेन और उनकी फैमिली के इर्द-गिर्द घूमते हैं। लेकिन जब से दिशा और असित के बीच बात बिगड़ी है, तब से मयूर ने भी शो में इंटरेस्ट लेना बंद कर दिया है। जिस तरह मेकर्स उनकी बहन को ब्लेम कर रहे हैं, मयूर उस तरीके से नाराज हैं और उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है।" इस मामले में हमने मयूर से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनकी ओर से कोई कमेट नहीं मिल पाया है।

2008 से शो से जुड़ी हैं दिशा

- दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं। उन्होंने सितंबर 2017 में मेटरनिटी लीव ली थी और तब यह कहा जा रहा था कि वे 5 महीने बाद शो में वापसी कर लेंगी। नवंबर 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया। लेकिन शो से लीव लिए उन्हें करीब डेढ़ साल हो गया है।

इनपुट : किरण जैन।

X
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: After Disha Vakani, her brother Mayur Vakani will also quit the show?
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना