सेलेब लाइफ / बचपन में ग्रेसी के गाने 'राधा कैसे ना जले' पर थिरकी थीं तन्वी डोगरा, बड़े होकर मिला उन्हीं साथ काम करने का मौका

Tanvi Dogra used do dance on Gracy song Radha Kaise Na Jale in childhood now got a chance to work with her
X
Tanvi Dogra used do dance on Gracy song Radha Kaise Na Jale in childhood now got a chance to work with her

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 08:30 AM IST

टीवी डेस्क. किसी को अपने उस फेवरिट एक्टर के साथ काम करने का मौका कितनी बार मिलता है जिनके गानों पर डांस करते हुए वह बड़ा हुआ हो। एक्टर, तन्वी डोगरा के लिए यह सपने के पूरे होने जैसा था, जब उन्हें संतोषी मां की परम भक्त, स्वाति की भूमिका ऑफर हुई थी। माइथालॉजिकल शो 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' में संतोषी मां की भूमिका ग्रेसी सिंह ने निभाई है। 

तन्वी ने फोटो के साथ साझा की यादें

ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गया लगान फिल्म का गाना ‘राधा कैसे ना जले’, स्कूल के दिनों में तन्वी के पसंदीदा गानों में से एक था। जिस पर वह परफाॅर्म किया करती थीं। जब उन्होंने ग्रेसी सिंह के अपोजिट इस भूमिका के लिए साइन किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। 

इस बारे में बताते हुए एक्टर तन्वी डोगरा ने कहा- ‘‘मैं 6वीं क्लास में थी जब मैंने ‘राधा कैसे ना जले’ गाने पर परफाॅर्म किया था। ग्रेसी जी के सारे स्टेप को दोहराया था। मुझे यह गाना बहुत पसंद था। इसे जितनी खूबसूरती से कोरियेाग्राफ किया गया है, ग्रेसी जी ने उतनी ही खूबसूरती से निभाया है। मुझे इस फिल्म में उनकी हरेक बात पसंद है। 

मैं हमेशा ही एक एक्टर बनना चाहती थी, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ना केवल ग्रेसी जी से मिलने का मौका मिलेगा, बल्कि उनके साथ काम करने भी मिलेगा। यह वाकई मेरे लिये किसी सपने के पूरे होने जैसा है। सच कहूं तो मेरे लिये यह बहुत बड़ा मौका है। अपनी फेवरिट डांसिंग स्टार के साथ काम करने से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना