• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Tara from Satara Soon to be off air Sudha Chandran and Upendra Limaye wept during the final shoot

लास्ट शूट / जल्द ही होगा ऑफ-एयर 'तारा फ्रॉम सातारा', आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान रो पड़े सुधा चंद्रन और उपेंद्र लिमये

Tara from Satara Soon to be off-air Sudha Chandran and Upendra Limaye wept during the final shoot
X
Tara from Satara Soon to be off-air Sudha Chandran and Upendra Limaye wept during the final shoot

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2020, 08:30 AM IST

किरण जैन, मुंबई. हाल ही में सीरियल 'तारा फ्रॉम सतारा' के सभी कलाकारों में मिलकर उनके शो का अंतिम एपिसोड शूट किया और एक दूसरे को यादगार विदाई दी। शूटिंग के आखिरी दिन यह टीम सेलिब्रेट करती नजर आई, जिसमें उन्होंने एक दूसरे से विदा लेते हुए कुछ खूबसूरत यादें ताजा कीं और आंसू भी छलकाए।

रोशनी वालिया बताती हैं- "इस शो के ख़त्म होने को लेकर काफी इमोशनल हूं। हालांकि मैं पहले से ही जानती थी कि यह फाइनाइट सीरीज है और यह जल्द समाप्त हो जाएगा। सेट पर सभी लोग, दोस्तों और परिवार की तरह बन गए हैं। एक एक्टर के रूप में मैंने हमेशा अपना बेस्ट शॉट देने पर फोकस किया है और जब मैंने तारा के इस सफर को खूबसूरत पलों के बीच खत्म होते देखा, तो मैं थोड़ी इमोशनल हो गई। यह किरदार निभाते हुए मैंने बढ़िया वक्त गुजारा।"

असल में इस शो के अन्य कलाकार उपेंद्र लिमये और सुधा चंद्रन तो इसके अंतिम सीन की शूटिंग करते हुए रो पड़े थे। सुधा चंद्रन बताती हैं- "मैंने यहां सभी के साथ मिलकर इस शो के सफर का मजा लिया है। इस शो की सबसे अच्छी बात इसकी बड़ी स्टारकास्ट थी, जिन्होंने सेट पर हमेशा जोश बनाए रखा। उपेंद्र कहते हैं- "द शो मस्ट गो ऑन... मैं सचमुच यह चाहता हूं कि इस शो का एक सीक्वल बने और हम उसी हौसले और जोश के साथ एक बार फिर काम करने के लिए मिलें।"

ये शो तारा माने नाम की एक लड़की के सफर की कहानी है, जो अपने पिता की इच्छा के खिलाफ डांस रियलिटी शो डांसर नं.1 में हिस्सा लेती है। इस सफर के अंत में अब दर्शक देखेंगे कि तारा यह ट्रॉफी जीत जाती है और अपने पिता की खोई प्रतिष्ठा वापस लौटाने में उनकी मदद करती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना