सड़क किनारे ठेले से अमरूद खरीद रहा था एक्टर, दाम सुनकर बोला 70 रुपए के ही दो / सड़क किनारे ठेले से अमरूद खरीद रहा था एक्टर, दाम सुनकर बोला 70 रुपए के ही दो

70 रुपए में जितने अमरूद मिले उसे देख शॉक्ड रह गया एक्टर

DainikBhaskar.com

Oct 26, 2018, 03:56 PM IST
TV actor karan tacker buying Guava at Mumbai Street

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में काम कर चुके एक्टर करन टैकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में करन सड़क किनारे एक ठेले पर अमरूद खरीदते नजर आ रहे हैं। इस दौरान करन सबसे पहले अमरूद के भाव पूछते हैं। जवाब में ठेले वाला कहता है 150 रुपए किलो। अमरूद के दाम सुनकर करन कहते हैं ठीक है 70 रुपए के ही दे दो। इस पर ठेले वाला जैसे ही दो अमरूद उठाता है तो करन शॉक्ड रह जाते हैं और पूछते हैं 70 रुपए के सिर्फ दो अमरूद। तभी वहां खड़ा एक शख्स कहता है- इन्हें 400 रुपए में एक दे दो।


कौन हैं करन टैकर...
करन टैकर पंजाबी हैं लेकिन वो मुंबई में पले-बढ़े हैं। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट में डिग्री ली है। करन पहली बार 2008 में आई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में नजर आए थे। हालांकि इसमें उनका बहुत छोटा-सा रोल था। बाद में उन्होंने इसी फिल्म से मिलते-जुलते नाम वाले टीवी शो 'लव ने मिला दी जोड़ी' में काम किया। एक इंटरव्यू में करन ने बताया था कि मुझे खुशबू बहुत आकर्षित करती है। यूं कह लीजिए खुशबू मुझे दीवाना बना देती हैं। मुझे मोगरा, जैसमीन, गेंदे, ट्यूलिप जैसे फूलों की खुशबू काफी पसंद हैं। इसके अलावा मैं खाने का बेहद शौकीन हूं। अमृतसर, दिल्ली कहीं भी चला जाऊं। मैं वहां का स्पेशल फूड जरूर ट्राई करता हूं। मुझे गर्म-गर्म गुलाब जामुन खाना बेहद पसंद है।

X
TV actor karan tacker buying Guava at Mumbai Street
COMMENT