मुंबई / शो 'नामकरण' की एक्ट्रेस नलिनी ने रूममेट के खिलाफ कराई FIR, जिम जाते वक्त हुई थी मारपीट



TV Show Naamkarann Actress Nalini Negi Filed FIR Against Roommate For Physical Assault
X
TV Show Naamkarann Actress Nalini Negi Filed FIR Against Roommate For Physical Assault

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2019, 02:53 PM IST

टीवी डेस्क. टीवी शो 'नामकरण' की एक्ट्रेस नलिनी नेगी ने अपनी रूममेट प्रीति राणा और उसकी मां स्नेहलता राणा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। घटना 21 अगस्त की है जब नलिनी ने प्रीति को फ्लैट छोड़ने के लिए कहा था क्योंकि उसके माता-पिता उसके साथ रहने के लिए आ रहे थे। 

 

कुछ दिन के लिए रहने दिया था : नलिनी ने बताया कि उसने प्रीति को अपने घर में तब तक रहने कहा था जब तक उसे नया घर नहीं मिल जाता। नलिनी के अनुसार-

मैंने उसे यह सोचकर रहने दिया कि यह कुछ दिनों का मामला है। मेरे पास 2 बीएचके फ्लैट है, इसलिए ठीक था क्योंकि मेरी प्राइवेसी में कोई खलल नहीं हो रहा था। लेकिन बाद में मैंने उससे कहा कि मेरे माता-पिता मेरे साथ रहने के लिए आ रहे हैं और मुझे एक्स्ट्रा रूम चाहिए है। इसके लिए प्रीति भी मान गई। लेकिन कुछ दिन में उसकी मां रहने के लिए आ गई। मैंने उस समय सोचा कि वे घर की शिफ्टिंग में मदद करने आई होंगी। पिछले हफ्ते जब मैंने उनसे जगह खाली करने के लिए कहा, तो वे बहस करने लगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The eyes are the window of the soul ... 📸 @shazzalamphotography

A post shared by Nalini Negi (@nalininegi) on

 

प्रीति की मां ने गिलास फेंककर मारा : नलिनी ने आगे कहा- “मैं एक दोस्त के साथ जिम के लिए निकल रही थी, जब उसकी मां ने बहस की और गाली देने लगी। मैंने कारण पूछा तो उसने प्रीति को फोन किया और शिकायत करने लगी कि मैं उनसे बुरा व्यवहार कर रही थी। प्रीति बिना सुने मुझ पर चिल्लाने लगी फिर  उसकी मां ने एक गिलास से मुझ पर हमला किया। दोनों मेरे चेहरे पर बेरहमी से मारने लगे। उन्होंने मुझे लगभग मार डाला। दोनों मेरे चेहरे को खराब करना चाहती थीं। मेरी फ्रैंड बाहर मदद के लिए गई। मामला बिगड़ता देख दोनों ने मुझे छोड़ दिया।जब पुलिस पहुंची, तो प्रीति ने कपड़े फाड़े और पुलिस को बताया कि मैं उसके साथ मारपीट करती हूं, लेकिन पुलिस ने मेरी हालत देखकर दोनों को पकड़ लिया।

 

कोर्ट से होगा फैसला :  नलिनी ने कहा- प्रीति एक मॉडल है। वह जानती है कि एक एक्टर के लिए चेहरा कितना जरूरी है। लेकिन फिर भी उसने मेरे चेहरे को खराब करने की कोशिश करती रही। अगर मेरी दोस्त नहीं तो दोनों मुझे मार डालतीं। इसलिए मैंने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। केस अब कोर्ट में है और 90 दिन में सुनवाई होगी। 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना