पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उमंग 2020 में किया सलमान खान ने खुलासा, अब भी हैं बचपन के साईकिल मैकेनिक का 1.25 रुपए उधार

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान हाल ही में मुंबई वेलफेयर फंड के लिए आयोजित कार्यक्रम 'उमंग 2020' में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ का एक इंटरेस्टिंग किस्सा सुनाया। कार्यक्रम में मौजूद एक सूत्र बताते हैं कि सलमान ने खुलासा किया कि उन पर आज भी एक बुजुर्ग साईकिल मैकेनिक के 1.25 रुपए उधार हैं।

वे नहीं जानते सलमान एक्टर हैं : सूत्र बताते हैं, "कपिल शर्मा के साथ एक मजेदार चर्चा करते हुए बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए और सभी को खूब हंसाया। ऐसी ही एक चर्चा में मेगा स्टार सलमान खान ने कपिल शर्मा को बताया कि उन पर आज भी एक बुजुर्ग साइकिल मैकेनिक के 1.25 रुपए उधार हैं, जो इस बात से अनजान हैं कि सलमान अब एक बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं। 

सलमान ने बताया, "मैं शॉर्ट्स पहने हुए था और मेरे पास पैसे नहीं थे। इसलिए मैंने काका से कहा कि वो इसे रिपेयर कर दें और मैं इसके पैसे बाद में दे दूंगा। तभी उन्होंने मुझसे कहा कि 'तू बचपन में भी ऐसा ही करता था। तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए। तेरा आज भी 1.25 रुपए उधार है।' यह सुनकर मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई।" सलमान ने बताया कि बाद में जब उन्होंने मैकेनिक के पैसे लौटाए, तो उन्होंने इसे लेने से इंकार कर दिया। सलमान ने बताया कि वे पैसे बचाने के लिए स्कूटर में आधा केरोसीन और आधा पेट्रोल डालकर चलाते थे। सलमान और कटरीना के अलावा उमंग कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई कलाकार नजर आएंगे जिनमें शाहरुख खान, रितिक रोशन, रानी मुखर्जी, कृति सनन, माधुरी दीक्षित, जॉनी लिवर जैसे शामिल थे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement