पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विशाल ददलानी ने कहा- मैं पुलिस को बुलाना चाहता था, लेकिन नेहा ने उसे जाने दिया

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. इंडियन आईडल 11 के ऑडीशन में प्रतिभागी द्वारा नेहा कक्कड़ को जबरन किस करने के मामले पर विशाल ददलानी ने प्रतिक्रिया दी है। विशाल ने ट्विटर पर बताया कि वे पुलिस को बुलाना चाहते थे, लेकिन नेहा ने उसे जाने दिया। कुछ दिन पहले ऑडीशन देने पहुंचे एक सिंगर ने नेहा के गाल पर किस कर दिया था। नेहा के अलावा विशाल ददलानी और अनु मलिक भी बतौर जज शो से जुड़े हुए हैं। एक ओर जहां कुछ लोग मामले पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर इसे टीआरपी पाने के लिए पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। 
 
 
ट्विटर पर एक यूजर ने विशाल ददलानी से सवाल किया कि \"सर उस लड़के को इतनी आसानी से नहीं जाने देना चाहिए था\"। इसपर विशाल ने जवाब दिया कि \"मैं चाहता था कि पुलिस को बुलाया जाए, लेकिन नेहा ने उसे ऐसे ही जाने दिया। उस लड़के को मानसिक इलाज की जरूरत है, हम उसकी मदद करेंगे\"। 
 

क्या था मामला
ऑडीशन में एक सिंगर नेहा कक्कड़ के लिए गिफ्ट लेकर पहुंचा था। प्रतिभागी को थैंक्यू बोलने जैसे ही नेहा स्टेज पर पहुंची, युवक ने नेहा के गाल पर किस कर दिया। अचानक हुई हरकत से सभी स्टूडियो में मौजूद सभी लोग दंग रह गए। शो को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण ने रोकने की कोशिश भी की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें