किस्सा / उदित नारायण ने किया खुलासा, जब DDLJ का एक गाना गाने के दौरान यश चोपड़ा हो गए थे उनसे नाराज



Did you know Yash Chopra was angry on Udit Narayan and about to replace him in his film DDLJ
X
Did you know Yash Chopra was angry on Udit Narayan and about to replace him in his film DDLJ

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2019, 04:18 PM IST

टीवी डेस्क. सिंगर उदित नारायण हाल ही में सिंगिंग रियलटी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प पर आए जहां उन्होंने बताया कि जब वे दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे के लिए गा रहे थे तब यश चोपड़ा उनसे गुस्सा थे और कैसे उन्होंने सुपरहिट गाना रुक जा ओ दिल दीवाने एक टेक में गाया था।  

 

उदित नारायण कहते हैं, ''मुझे आज भी अच्छी तरह याद है कि मुझे रिकार्डिंग के लिए 2 बजे स्टूडियो पहुंचना था और मैं शाम को 6 बजे पहुंचा। पूरा क्रू, म्यूजिक डायरेक्टर्स जतिन-ललित और यश चोपड़ा जी मेरे लेट आने से बहुत गुस्सा थे। मैं उन्हें एक ही चीज से खुश कर सकता था वो है अच्छी तरह से गाना। जब मैंने माइक लिया मैं अच्छी तरह नहीं गा सका और इससे सेट पर मौजूद सभी लोगों का मूड खराब हो गया।

 

जतिन-ललित मुझे गाने की सिचुएशन समझाने की कोशिश कर रहे थे और मैं बहुत तनाव में था क्योंकि मैं शाहरुख खान और यश चोपड़ा जी के लिए गाने का मौका नहीं छोड़ सकता था। एक समय पर उन्होंने मुझे मना करने का सोच लिया था और वे दूसरे सिंगर को लेना का सोच रहे थे। मैं डरा हुआ था। मैंने खुद को कमरे में बंद कर लिया और भगवान से प्रार्थना करने लगा। जब मैं कमरे से बाहर निकला तो यश चोपड़ा जी के पास गया और उनसे आखिरी मौका देने के लिए कहा। उन्होंने आखिरकार मुझे मौका दिया और इस तरह गाना बनाया गया। मैंने तीन अंतरे गाए और यह एक वन टेक सॉन्ग था। भगवान की कृपा से यह अच्छा बन गया।'' 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना