पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Actress Zaira Wasim Approached For Bigg Boss 13

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने किया अप्रोच, क्या बनेंगी शो का हिस्सा?

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. जायरा वसीम पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड छोड़ने के अपने ऐलान के कारण सुर्ख़ियों में हैं। जायरा ने 30 जून को सोशल मीडिया पर कहा था कि वह अब बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि इससे उनके धर्म में दखलअंदाजी हो रही है। जायरा के इस फैसले का काफी विरोध हुआ। साथ ही काम और धर्म को जोड़ने की वजह से उनकी आलोचना भी हुई हालांकि इसी बीच खबर है कि जायरा को विवादित रियलटी टीवी शो बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच किया गया है।

 

क्या बिग बॉस 13 में दिखेंगी जायरा: एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने जायरा को अप्रोच किया है लेकिन अभी तक जायरा ने इस बात पर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है कि वह शो का हिस्सा होंगी या नहीं। हालांकि, कहा जा रहा है कि उन्हें यह ऑफर इंट्रेस्टिंग लगा है लेकिन अगर वह इस शो को हां कहती हैं तो उनके फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला क्या होगा, ये देखने लायक बात होगी। सूत्र के मुताबिक, इस शो में कई विवादित हस्तियां हिस्सा लेती रही हैं और इस समय बॉलीवुड में जायरा से बड़ा टॉकिंग पॉइंट कोई नहीं है।

 

सितंबर से शुरू होगा शो: शो को 29 सितंबर को प्रीमियर किया जाएगा। इस बार फॉर्मेट में थोड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे। इस बार कॉमनर्स को शो में जगह नहीं मिलेगी और सिर्फ सेलिब्रिटी ही शो का हिस्सा बनेंगे। शो 15 हफ़्तों तक चलेगा और इसका फिनाले 12 जनवरी, 2020 तक होगा। इस बार बिग बॉस का घर लोनावला की जगह मुंबई की गोरेगांव फिल्मसिटी में ही बनाया जा रहा है।

 

इन सेलेब्स के हिस्सा बनने की चर्चा: अब तक शो के लिए अंकिता लोखंडे,करण पटेल, विवेक दहिया, देवोलीना भट्टाचार्जी, माही विज और जय भानुशाली के नाम सामने आ चुके हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser