Asia Cup Pak vs AFG: पाकिस्तान ने 3 विकेट से जीता मैच, अफगानिस्तान का अगला मुकाबला बांग्लादेश से 23 को

DainikBhaskar.com | Sep 22,2018 12:40 PM IST

Asia Cup 2018 Pak vs AFG: एशिया कप में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला गया दिलचस्प मैच, आखिर तक थमी रहीं सबकी सांसे, शोएब मलिक की हाफ सेंचुरी के साथ ही मिली पाकिस्तान को जीत

Asia Cup Ind vs Pak: ग्रुप मैच में भारत की जीत पर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब उड़ाया पाकिस्तान का मजाक

DainikBhaskar.com | Sep 22,2018 12:38 PM IST

आज जैसे ही घड़ी शाम के पांच बजे का वक्त दिखाएगी तो दुनिया के करोड़ों क्रिकेट फैन्स अपने-अपने तरीके से भारत-पाकिस्तान के एशिया कप मैच पर नजरें गड़ा देंगे। कहा जाता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का रोमांच ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड की एशेज सीरीज से कई गुना ज्यादा होता है। वैसे इस हाई वोल्टेज मैच के पहले ही सोशल मीडिया पर एक अलग तरह का मुकाबला शुरू हो चुका है। दोनों देशों के फैन्स अपनी-अपनी टीम की जीत का दावा कर रहे हैं। कुछ समझदारी की बात करते हुए सलाह देते हैं- क्रिकेट मैच है, लुत्फ लीजिए। यह जंग नहीं है। बहरहाल, क्रिकेट का जुनून सिर चढ़कर बोलेगा, यह तो तय है। और हम यहां DainikBhaskar.com पर आपको इस मैच के तमाम रोचक सोशल मीडिया रिएक्शन लेकर आ रहे हैं।

एशिया कप 2018: प्वॉइंट्स टेबल में भारत सबसे ऊपर, जानिए अब बाकी टीमों के पास कितने अंक

DainikBhaskar.com | Sep 22,2018 12:37 PM IST

Asia Cup 2018 Points Table: एशिया कप का रोमांच बढ़ता जा रहा है और इसके साथ अंक तालिका में भी उतार चढ़ाव का दौर जारी है। तय ये भी होने जा रहा है कि सुपर 4 में कौन सी टीमें जगह बनाएंगी। इस बार जो 6 टीमें एशिया कप में शिरकत कर रही हैं उनमें हॉन्गकॉन्ग भी शामिल है। जाहिर सी बात है कि इस टीम ने आईसीसी क्वॉलिफायर राउंड में बाकी टीमों को मात देकर एशिया कप 2018 में जगह बनाई है तो वो भी इस टूर्नामेंट में कुछ मैच जीतकर अपना नाम दर्ज कराना चाहेगी। जहां तक अंक तालिका यानी प्वाॅइंट्स टेबल की बात है तो इस बार एशिया कप में जो टीमें हिस्सा ले रही हैं, उनमें गुरुवार शाम तक भारत ही शीर्ष पर था। हॉन्गकॉन्ग और श्रीलंका को कोई अंक हासिल नहीं हुआ। श्रीलंका तो एशिया कप से बाहर ही हो चुकी है।

एशिया कप 2018: एशिया कप शेड़्यूल, जानिए एशिया कप में आगे कौन से मैच और कब

DainikBhaskar.com | Sep 22,2018 11:02 AM IST

एशिया में क्रिकेट की बादशाहत दिलाने वाला एशिया कप टूर्नामेंट 15 सितंबर से दुबई और अबुधाबी में शुरू हो रहा है। पाकिस्तान की टीम तो पांच दिन पहले ही दुबई पहुंचकर प्रैक्टिस में जुट गई है। भारत की तरफ से इस बार कप्तानी का जिम्मा ओपनर रोहित शर्मा को सौंपा गया है। शिखर धवन उप कप्तान बनाए गए हैं। विराट कोहली टीम में शामिल नहीं हैं। करीब 10 साल बाद हॉन्गकॉन्ग किसी इंटरनेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट का हिस्सा बन रहा है। भारतीय टीम इंग्लैंड का दौरा खत्म करने के दो दिन बाद ही यहां पहुंच सकेगी।