बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों से निपटने के लिए टीम इंडिया की खास तैयारी, BCCI ने ली श्रीलंकाई एक्सपर्ट की मदद

DainikBhaskar.com | Sep 18,2018 21:34 PM IST

Asia Cup 2018: एशिया कप का पहला मुकाबला आज खेला जाएगा। फाइनल 28 सितंबर को होगा। इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें शिरकत कर रही हैं। इनमें से सिर्फ एक टीम ऐसी है जिसे टेस्ट दर्जा यानी टेस्ट क्रिकेट खेलने की इजाजत नहीं मिली है। यह टीम है हॉन्गकॉन्ग की। भारतीय टीम अपना पहला मैच 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ ही खेलेगी। इसके ठीक अगले दिन उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया को कई लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर्स का सामना करना होगा। इसके लिए BCCI ने खास तैयारी की है।

विराट से दुनिया डरती है, उसकी इज्जत करो- मोईन खान को सकलेन मुश्ताक का जवाब

DainikBhaskar.com | Sep 18,2018 21:34 PM IST

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑफ स्पिनर्स में से एक सकलैन मुुश्ताक ने एशिया कप में विराट कोहली के ना खेलने की आलोचना करने वालों को सख्त जवाब दिया है। मुश्ताक ने कहा- दुनिया विराट कोहली से डरती है, वो किसी से नहीं डरता। बता दें कि पाकिस्तान के ही पूर्व विकेटकीपर, कप्तान और कोच मोईन खान ने कुछ दिनों पहले कहा था कि बीसीसीआई ने पाकिस्तान से हार की आशंका के चलते विराट कोहली को एशिया कप की टीम में शामिल नहीं किया। सकलेन पाकिस्तान के एक टीवी शो में प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रहे थे। हालांकि, इस शो में विराट के डरने वाला सवाल कुछ प्रशंसकों ने पूछा था। लेकिन, विराट के डरने वाली बात मोईन ने सबसे पहले एक टीवी शो में ही कही थी। इसका जवाब मोईन को पाकिस्तान के ही इस महान ऑफ स्पिनर ने दिया है।

फहीम अशरफ बोले- विराट कोहली के बिना भी टीम इंडिया विश्व स्तरीय, उनसे जीतना आसान नहीं

DainikBhaskar.com | Sep 18,2018 21:34 PM IST

Asia Cup 2018: एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हो चुका है। अब सभी को इंतजार है बुधवार का जब टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ अपना दूसरा लीग मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेगी। पाकिस्तान ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ पहले मैच में जीत हासिल की है। दोनों टीमों के बीच मैच से पहले पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों की तरफ से बयान आ रहे हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के ऑल राउंडर फहीम अशरफ ने कहा है कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भी भारतीय टीम काफी ताकतवर है।

Asia Cup 2018: मांजरेकर बोले- पाकिस्तान एशिया कप का प्रबल दावेदार, भारतीय टीम भी मजबूत

DainikBhaskar.com | Sep 18,2018 21:34 PM IST

Sanjay Manjrekar on Asia Cup 2018: पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा है कि पाकिस्तान की टीम एशिया कप जीतने की प्रबल दावेदार है। संजय के मुताबिक भारतीय टीम भी जीत की दावेदार है लेकिन पाकिस्तान को यहां के हालात का अंदाजा किसी भी टीम से ज्यादा है इसलिए उसका दावा मजबूत हो जाता है। बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान अपने पहले मैच में हॉन्गकॉन्ग को हरा चुकी है। टीम इंडिया आज यानी मंगलवार 18 सितंबर को पहला मैच हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ ही खेलेगी। 19 सितंबर यानी बुधवार को भारत दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।