Weather Update: आज सिक्किम और असम में हो सकती है भारी बारिश, देश में ज्यादातर मौसम शुष्क रहेगा

DainikBhaskar.com | Sep 12,2018 12:27 PM IST

Weather Update: देश के ज्यादातर हिस्सों में फिलहाल, बारिश की संभावना नजर नहीं आती। 12 सितंबर बुधवार के लिए जारी मौसम के पूर्वानुमान की बात करें तो सिक्किम, असम और मेघालय में मध्यम या फिर तेज बारिश हो सकती है। अरुणाचल भी पूर्वोत्तर भारत का राज्य है और यहां भी मध्यम बारिश का अनुमान है। हालांकि, इस प्रदेश के कुछ इलाके में भारी बारिश भी हो सकती है। स्कायमेटवेदर वेबसाइट के मुताबिक, उत्तर भारत के बाकी हिस्सों में मौसम मुख्यतः शुष्क बना रहेगा।

DUSU Election: दिल्ली यूनिवर्सिटी में आज 1.35 लाख स्टूडेंट कर रहे हैं 23 कैंडिडेट चुनने के लिए वोटिंग

DainikBhaskar.com | Sep 12,2018 11:50 AM IST

दिल्ली यूनिवर्सिटी में आज छात्र संघ के 23 उम्मीदवारों को चुनने (DUSU Election 2018) के लिए वोटिंग का दौर जारी है। इसके लिए कुल मिलाकर 52 वोटिंग सेंटर बनाए गए हैं। बता दें कि इस यूनिवर्सिटी में कुल 1.35 लाख छात्र-छात्राएं हैं और वो ही 23 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। खास बात ये है कि इस चुनाव में भी 700 इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन का ही इस्तेमाल किया जा रहा है। वोटिंग का सिलसिला सुबह 8.30 बजे शुरू हुआ और यह दोपहर एक बजे तक चलेगा। इसके बाद ईवनिंग शिफ्ट वाले छात्र तीन से शाम 7.30 मतदान कर सकेंगे।

Ganesh Chaturthi 2018 Special: गणेश जी की शारीरिक संरचना में छिपे हैं ये पांच संदेश, जानिए क्या हैं ये

DainikBhaskar.com | Sep 12,2018 10:47 AM IST

इंतजार की घड़ियां समाप्त होने को है आपको पता ही है कि 13 सितंबर को विनायक की स्थापना होनी है छोटे हों या बड़े, अमीर हों या गरीब, अब हर कोई विघ्नहर्ता के आगमन का इंतजार कर रहा है। पढ़े Meaning of Ganesh Body parts

आंगनबाड़ी वर्कर्स से बोले मोदी- आप जैसे कार्यकर्ता ही मेरे हजारों हाथ; मानदेय में भी बढ़ोतरी

DainikBhaskar.com | Sep 11,2018 16:38 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक नई पहल करते हुए आंगनबाड़ी, आशा और एएनएम कार्यकर्ताओं से नरेंद्र मोदी एेप के जरिए बातचीत की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने इन वर्कर्स से उनके अनुभव सुने और उनकी मेहनत का शुक्रिया अदा किया। प्रधानमंत्री ने एक अवसर पर कहा कि आप जैसे कार्यकर्ता ही मेरे हजारों हाथ हैं। मोदी ने कहा- अगर बुनियाद कमजोर हो तो कोई भी मजबूत भवन का निर्माण नहीं कर सकता। अगर हमारे देश के बच्चे ही कमजोर होंगे तो देश के विकास की रफ्तार तो सुस्त हो ही जानी है।