--Advertisement--

Box Office Collection: श्रद्धा और राजकुमार राव की स्त्री ने दूसरे हफ्ते में सत्यमेव जयते को पीछे छोड़ा

कहानी अच्छी हो, डायरेक्शन में कमी ना हो और अभिनेय दमदार हो तो फिल्म का बजट मायने नहीं रखता।

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2018, 12:00 PM IST
इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो

मुंबई. Box Office Collection of stress and satyameva jayate: कहानी अच्छी हो, डायरेक्शन में कमी ना हो और अभिनेय दमदार हो तो फिल्म का बजट मायने नहीं रखता। अब देखिए ना श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। खास बात ये है कि अगस्त में कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन स्त्री ने सबको चौंका दिया। जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की ‘सत्यमेव जयते’ भी इस फिल्म के आगे फीकी साबित हुई। हालांकि, जॉन की फिल्म इससे पहले 15 अगस्त को ही रिलीज हो चुकी थी।

क्या है स्त्री की कहानी?
- इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो जरूर देखें। मूल रूप से यह फिल्म हॉरर कॉमेडी है। श्रद्धा और राजकुमार राव ने अपने अभिनय से कहानी में जान डाल दी। मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर में फिल्म की कहानी घूमती है। यह शहर है चंदेरी। कहानी का लब्बोलुआब यह है कि एक महिला की आत्मा है। ये सिर्फ पुरुषों को निशाना बनाती है। उनके घर का दरवाजा खटखटाती है और फिर उन्हें साथ ले जाती है। बचते हैं तो उनके कपड़े।

कितनी कमाई?
- इस फिल्म की बात करेंगे तो पंकज त्रिपाठी का अभिनय भी जरूर प्रभावित करेगा। इस फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं यानी ये रिलीज के अपने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। इसके साथ ही इसने 91 करोड़ रुपए का दमदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हालांकि, अगर फिल्म के बजट की बात करें तो ये काफी कम है। लेकिन, जैसा हमने कहा कि कहानी, कलाकार और डायरेक्शन दमदार है। इसी दौरान सत्यमेव जयते 89 करोड़ के आसपास ठहर रही है। हालांकि, अक्षय कुमार की गोल्ड ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। स्त्री अब भी देश में करीब 1700 स्क्रीन्स पर अपना जलवा बिखेर रही है। हालांकि, इसे अनुराग कश्यप की मनमर्जियां से टक्कर मिल सकती है।

पहुंचेगी 100 करोड़ तक
- अगर 100 करोड़ का आंकड़ पाने की बात करें तो साल की सुपरहिट संजू ने 3, रेस-3 ने भी 3, पद्मावत ने 4, राजी ने 17 और रेड ने 22 दिन में 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई थी। इस लिहाज से स्त्री की कमाई बाकी फिल्मों की तुलना में काफी बेहतर कही जा सकती है।

X
इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..